Spread the love

[ad_1]

हज़ारीबाग़: पोलैंड (पोलैंड) की एक महिला ताकतवर (इंस्टाग्राम) झारखंड (झारखंड) के एक युवक के साथ चैटिंग करते हुए, उसने इस प्यारे से रिश्ते को अंजाम दिया कि वह अपनी छह साल की बेटी के साथ सात समंदर पार करके उसके घर पहुंच गई। महिला का नाम पोलाक बारबरा है, जो इन दिनों विभिन्न जिलों (हजारीबाग) के कटकमसांडी खंड के अंतर्गत खुटारा गांव में अपने प्रेमी मो. शादाब के घर में रह रही है। बारबरा और शादाब दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते हैं। बारबरा का अपने पति से तलाक हो गया है। वह चाहती हैं कि शादाब उनसे शादी कर उनके साथ पोलैंड में सेटल हो जाएं।

बारबरा की उम्र 45 साल है जबकि उनके प्रेमी शादाब की उम्र 35 साल है। दोस्ती पर दोनों की दोस्ती 2021 में हुई थी। चैटिंग करते हुए दोनों एक-दूसरे से मुहब्बत करने लगे। बारबरा ने भारत आने के लिए वीर को अप्लाई किया। लंबी प्रक्रिया के बाद कुछ दिन पहले व्ही से मुलाकात हुई। कुछ रोज होटल में रहने के बाद वह पिछले पांच दिनों से शादाब के गांव में अपने घर में रह रही है। हालाँकि, गाँव की पौराणिक कथाओं में हीट ने शादाब को दो एसी पोस्ट किए जाने पर इस तरह की टिप्पणी की थी। विदेशी मेहमानों के लिए एक नया रंगीन टीवी भी लगाया गया है।

बारबरा को देखने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ से जुड़ी चिंताएं

खास बात यह है कि शादाब की गर्लफ्रेंड अपने घर में घरेलू काम में हाथ भी बंटा रही है। वह गाय का गोबर और कचड़ा भी साफ कर रही है। बारबरा को देखने के लिए उसके घर पर रोज सैकड़ों लोग पहुंच रहे हैं। इसे वह हो गया है. उनका कहना है कि हिंदुस्तान उन्हें बेहद खूबसूरत देश मानता है। यहां के लोग भी बहुत अच्छे होते हैं, लेकिन जब लोग दिन भर हमें मिलते रहते हैं तो चिंता हो जाती है। विदेशी महिला के गांव पहुंच की खबर पराजय मुख्यालय के पिज्जा राजीव कुमार और इलाके के केबैन अभिषेक कुमार ने खुटारा इंस्ट्रक्शन बारबरा से बातचीत की।

बारबरा प्रेमी को ले जाना चाह रही है पोलैंड

अलाअमा संग्रहालय की पहुंच के बाद बारबरा ने पुलिस अधिकारियों को अपना स्मारक दिखाया। बारबरा ने कहा कि अगले कुछ दिनों में वह अपने देश लौट आएगी। उनकी कोशिश होगी कि शादाब को पोलैंड का सरदार दिल्वा का सामान दिया जाए। बारबरा वहां नौकरी करती है. उनके पास बंगला-गाड़ी सब कुछ है। शादाब ने नेटवर्किंग में संतुलन हासिल किया है। उनका कहना है कि वह पोलैंड जाना चाहते हैं। उनकी भी इच्छा है कि बारबरा के साथ उनकी शादी हो।

ये भी पढ़ें: झारखंड समाचार: बाबूलाल मरांडी ने सीएम सोरेन और सीएम सोरेन की तस्वीर खींची, बोले- ‘कुछ दिन बाद…’

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed