Spread the love

[ad_1]

विजय देवरकोंडा वीडियो: साउथ के सुपरस्टार विक्ट्री डेवेरकोंडा को करोड़पति पसंद हैं। सोशल मीडिया पर भी विक्ट्री के फैन पेज बने हुए हैं. विजय कहीं भी जगह-जगह होते हैं तो उनके फोटोशूट और वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक इवेंट में कुछ ऐसा हुआ कि विजय अपने प्रेमी से डर गईं। उनका एक इवेंट का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर भाषण दे रहे थे तीन में कुछ आरामदायक विला भागकर स्टेज पर आग लग गई और उनके पैर में आग लग गई। ये देखकर विजय डर गया और पीछे हट गया। विजय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में विजय ब्लू कुर्ता पजामा में नजर आ रहे हैं. मित्र जब मित्र विजय के पास भागे तो वह पीछे हटके चला गया। हालाँकि फिर बीच में उनके नोटबुक के लोग आगे बढ़ गए। विक्ट्री के कमेंट्स देखने वाले लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग अपने प्रतिक्रिया देखकर निराश हो गए और फिर भी चेतावनी दे रहे हैं कि क्रेजी पर्यटक से दूर रहें।

ग्राहक कर रहे हैं प्रतिक्रिया
इस वीडियो पर उपभोक्ता टिप्पणी कर रहे हैं। एक गीतकार ने लिखा- विजय देवरकोंडा तो ऐसा आश्चर्य कि उसने एनाकोंडा को देखा हो। वहीं दूसरे ने लिखा- विजय ये कैसा बिहेवियर है. वहीं एक ने फैन को जाहिल कहा दिया.

वर्कशॉप की बात करें तो विजय देवरकोंडा जल्द ही सामंथा रुथ प्रभु के साथ खुशियों में नजर आने वाले हैं। ये एक रोमांटिक ड्रामा है. फिल्म की शूटिंग कश्मीर और आंध्र प्रदेश में हुई है। ये एक आर्मी ऑफिसर और आठवीं लड़की की लव स्टोरी है। जिसे निर्वाण ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले भी विजय और सामंथा के साथ काम कर चुके हैं। यह फिल्म सितंबर में तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: वरुण धवन ने अनछुए कपूर का कान तो मचा दिया बवाल, लोग बोले- ‘यह रेडियोधर्मिता खत्म हो गई थी…’

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed