Spread the love

[ad_1]

प्रियंका गांधी का सांसद दौरा: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (प्रियंका गांधी) 21 जुलाई को मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। राहुल गाँधी के साथी आ रहे हैं। वे यहां सबसे पहले आते हैं सबसे पहले माता रानी लक्ष्मीबाई की समाधि स्थल पर। प्रियंका गांधी यहां रानी लक्ष्मीबाई के चरण की धूल अपने मस्तक पर लगाएं तिरंगे की रक्षा करने की शपथ भी लेंगी। विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी के बारे में कांग्रेस (कांग्रेस) को अहम मान रही है। प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर कांग्रेस जोरशोर से इंटरनैशनल में प्रवेश हुआ है।

बता दें कांग्रेस की राष्ट्रीय पत्रिका प्रियंका गांधी का दो महीने में दूसरी बार मध्य प्रदेश दौरा हो रहा है। इससे पहले प्रियंका गांधी जून में जबलपुर आई थीं और अब बातचीत आ रही हैं। प्रियंका गांधी सुबह 10.00 बजे दिल्ली से प्रस्थान कर 11.00 बजे पूर्व संध्या। वह यहां 11.20 पर सीधे रानी लक्ष्मीबाई के स्थल पर संग्रहालय, जहां पर रानी लक्ष्मीबाई के चरण के अवशेष अपने पोते पर लगाए गए तिरंगे की समाधि पर रक्षा की शपथ लेंगे। इसके बाद 11.30 बजे मेला ग्राउंड में आयोजित मंडप में नक्षत्रों को शामिल किया गया।

संस्थान की घेराबंदी
बता दें कि इन दिनों कांग्रेस के समर्थक हैं। बैचलर बैचलर के गढ़ में नाराज भाजपाइयों को साधन के लिए कांग्रेसी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। कांग्रेस महासचिव गांधी का दौरा भी इसी उद्देश्य से जोड़ा जा रहा है। इस सभा में प्रियंका गांधी ने अपनी परियोजना में कोलोराडो सरकार को गिराने का जिम्मेदार ठहराया, और इस घटना को सगाई की रानी के इतिहास से जोड़ागी।

ऐतिहासिक होगा दौरा
कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रदेश अध्यक्ष केके मिश्रा के अनुसार कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गांधी का अंतिम दौरा चुनावी नतीजों की दृष्टि से ऐतिहासिक साबित होगा। गांधी जयंती की रानी के चरण की धूल को अपने मस्तक पर लगाएं तिरंगे की रक्षा की शपथ लेंगी। इवेंट को लेकर सभी पार्टियाँ पूरी तरह से ली गई हैं। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश चुनाव 2023: मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं बीजेपी-कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, जानें कब कौन कहां बुलाएगा और बैठक

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed