Spread the love

supreme court of India photo credited by @LiveLawIndia

CJI ने क्या कहा —– मणिपुर की घटना पर CJI हुए नाराज, कहा, ◆ “मणिपुर की घटना बर्दाश्त के बाहर”◆ “मणिपुर का वीडियो परेशान करने वाला”◆ “सरकार को कार्रवाई के लिए वक्त देंगे”◆ “कार्रवाई नहीं हुई तो हम करेंगे”

Manipur Violence: सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने कहा कि मणिपुर में जो महिलाओं की तस्वीरें आई हैं, उससे बहुत ही डिस्टर्व हैं. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वीडियो देखकर हम बहुत ही चिंतित हैं. मणिपुर का वीडियो आत्मा को झकझोर देने वाला है. चीफ जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ ने कहा कि हमें उम्मीद है कि राज्य सरकार इस पूरी घटना पर तुरंत संज्ञान लेगी क्योंकि हमें मीडिया रिपोर्ट के आधार पर घटना की जानकारी मिली है. इस वीडियो ने हमारी आत्मा को झकझोर दिया है.

मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड कराने के मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने स्वत: संज्ञान लिया है. महिलाओं के परेड वाली वीडियो पर सुप्रीम कोर्ट ने चिंता व्यक्त की और सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ ने घटना को विचलित करने वाला बताया. मणिपुर की घटना पर टिप्पणी करते हुए सीजेआई ने कहा कि लोकतांत्रिक देश में इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं की जा सकती है. उन्होंने राज्य और केंद्र सरकार से पूछा है कि इस मामले में क्या कदम उठाए गए हैं, इसकी जानकारी कोर्ट को दें.

सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने कहा कि मणिपुर में जो महिलाओं की तस्वीरें आई हैं, उससे वो बहुत ही डिस्टर्व हैं. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वीडियो देखकर हम बहुत ही चिंतित हैं. मणिपुर का वीडियो आत्मा को झकझोर देने वाला है. चीफ जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ ने कहा कि हमें उम्मीद है कि राज्य सरकार इस पूरी घटना पर तुरंत संज्ञान लेगी क्योंकि हमें मीडिया रिपोर्ट के आधार पर घटना की जानकारी मिली है. इस वीडियो ने हमारी आत्मा को झकझोर दिया है.

Jvaed Khan MADHYA PRADESH (HEAD)

Executive Editor https://daily-khabar.com/

By Jvaed Khan MADHYA PRADESH (HEAD)

Executive Editor https://daily-khabar.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *