Spread the love

[ad_1]

मणिपुर हिंसा पर प्रियंका चोपड़ा: मॉक में दो महिलाओं को निर्वासित करने की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। यह दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो रविवार को वायरल हुआ था। तब से लोग सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और चार के खिलाफ सीक्वल से सीक्वल एक्शन की मांग भी कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के आकर्षक मॉडल का भी इस घटना पर गुस्सा फूटा है। अब ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने भी इस इवेंट पर अपना नया रिएक्शन दिया है।

आम आदमी पार्टी के इवेंट पर अब प्रिंयका चोपड़ा का फूटा गुस्सा
हिंसा से प्रभावित मुख्यमंत्रियों में दो जनजाति महिलाओं के खिलाफ निवस्त्र कुघने की साधित घटना पर प्रियंका चोपड़ा ने नाराजगी जाहिर करते हुए सामूहिक शर्म की बात कही और पूरे देश से अपनी आवाज बुलंद करने की अपील भी की। एक्ट्रेस ने अपनी आलीशान स्टोरी पोस्ट में लिखा, ”यह एक वीडियो वायरल हो रहा है…जघन्य क्राइम के 77 दिन बाद…एक्शन जाने से पहले तर्क?” कारण? कोई दोष नहीं – क्या और क्यों, स्थितिजन्य या परिस्थितिजन्य, हम महिलाओं को किसी भी खेल में मोहरा नहीं बना सकते।”

प्रियंका ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ‘ये एक सामूहिक शर्म की बात है और ‘मणिपुर की महिलाओं के लिए न्याय’ होना चाहिए। कहा गया, “सामुहिक शर्म और विध्वंस को अब केवल एक चीज के लिए एक यूनीपी व्यक्ति में आवाज उठाने की जरूरत है- तत्काल न्याय।”

अक्षय कुमार अक्षय कुमार सहित परमाणु संयंत्रों में भी शामिल हैं
बता दें कि इससे पहले डेज डे में अक्षय कुमार, ऋचा चड्ढा, आशुतोष राणा, रेणुका सहाणे, जया बच्चन, केदारा कार्टूनिस्ट, संजय दत्त और अख्तर देशमुख समेत कई दिग्गज कलाकारों ने भी पत्रकारिता में महिलाओ के साथ हुई हैवानियत की निंदा की थी। इन स्टालियन ने ट्रिपल के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग की थी।

ये भी पढ़ें:-सत्यप्रेम की कथा बीओ कलेक्शन दिन 22: करोड़ों में कारोबार

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed