Spread the love

[ad_1]

बेटी राहा के करियर पर आलिया भट्ट: आलिया भट्ट और स्टार कपूर ने अप्रैल 2022 में शादी की थी और इस कपल ने 6 नवंबर 2022 को अपनी नन्ही परी रखा का वेलकम किया था। बॉलीवुड की इस मशहूर जोड़ी ने अपनी प्रेमिका बेटी का नाम रखा है। आलिया और तारा बार-बार अपनी लाडली को लेकर बातें करती रहती हैं। आलिया ने अब एक इंटरेक्शन के दौरान यह भी बताया कि उनकी बेटी ने क्या प्रोफेशन चुना है।

बेटी राचा को क्या बनाना चाहती हैं आलिया भट्ट
हाल ही में इंडियाज़ इंटरनेशनल लेफ्ट टू यूनाइट नेशंस (IIMUN) बैक टू स्कूल सीरीज़ के लिए स्टार्टअप के साथ बात करते हुए, आलिया ने कहा कि वह चाहती हैं कि राहा एक साइंटिस्ट स्टोर हो। रणवीर सिंह और करण जौहर भी इस इवेट में शामिल हुए थे. यहां उन्होंने करीब 50 हजार दोस्तों से बात की. IIMUN में छात्र के साथ बातचीत करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, “मैं अपनी बेटी को रोक रही हूं और कहती हूं ‘तू तो सेंट कहूंगी।” आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


हल्के नीले रंग की माला में आलिया प्लाजा बेहद खूबसूरत है
इस इवेंट में हल्के नीले रंग की स्टाइल और मैचिंग ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने बाल को साइड पार्टीशन में ओपन रिलीज किया था. उनका डॉक्यूमेंट्री भी ऑन पॉइंट था. वहीं इस दौरान करण जौहर ऑल ब्लैक लुक में नजर आए जहां क्वीन के रॉकी वाइज रणवीर सिंह ऑल व्हाइट लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे।

[insta]


रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ कब होगी रिलीज
करण जौहर सात साल बाद फिल्म ‘रॉकी एंड क्वीन की प्रेम कहानी’ के साथ डायरेक्शन में कमबैक कर रहे हैं। फिल्म में एक बार फिर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी। इससे पहले ये जोड़ी स्ट्रीट बॉय में धमाल मचा चुकी है। फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है। वहीं इस फिल्म को लेकर प्रेमी में काफी एक्साइटमेंट हैं। बता दें कि फिल्म ‘रॉकी ​​एंड क्वीन की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सुपरहीरो में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: प्रभास-दीपिका की ‘प्रोजेक्ट के’ का दमदार टीजर रिलीज, एक्टर ने फिल्म में किया ये बड़ा बदलाव

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed