Spread the love

[ad_1]

मेरठ सरधना पुलिस स्टेशन में आग: मेरठ (मेरठ) के सरधना कोतवाली (सरधना कोतवाली) में शनिवार (22 जुलाई) देर शाम आग लग गई। साथ ही आग की सूचना भी मोयेर पर पहुंची। आग पर भौतिक प्राप्ति की कोशिश की जा रही है। ये आग सरधना स्टेशन के कंप्यूटर रूम में लगी। आगे लीज की सूचना ही मोये पर मच गई। आग की चपेट में आये से दो सिपाही बुरी तरह झुलस गये। घायल दिव्यांग को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है.

थाने में लगी आग में इतनी भीषण थी कि कंप्यूटर रूम में रखे गए, सभी कंप्यूटर रूम जलकर खाक हो गए। फायर डिपार्टमेंट ने सूचना दी कि पटाखे को मशक पर लाद दिया गया है। आग के लपटों और मिट्टी के लपटों को दूर से देखा जा सकता था। इस कारण से परमाणु ऊर्जा संयंत्रों में आग लगने से वैज्ञानिकों को काफी संकट का सामना करना पड़ा। इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिसिन पर काम किया गया।

आग लगने के गुण का स्पष्ट पता नहीं चला

मीडिया में छपी खबर में कहा गया है कि आग लगने के बाद मस्जिद पर मौजूद सामूहिकता को हटा दिया गया, हालांकि कई अन्य मामलों में वहां मौजूद सामूहिकता को हटाया नहीं जा सका। ये वाहन जलकर बुरी तरह खाक हो गया है। आग लगने के बाद दुकान में स्टाफ़ ने भाग कर अपनी जान बचाई। आग की चपेट में आने से कई पत्थरों में दरारें भी हो गईं। ये आवाजें चारों ओर से दंग रह गईं के लोग अलौकिक हो गए। कुछ वास्तुशिल्पियों को असफ़ल के चक्कर में मामूली रूप से जला दिया गया। चोट लगने के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुए हैं। आग की सूचना पर विशेषज्ञ डॉक्टर रोहित साजवान सहित अन्य अधिकारी म्युचुअल फंड पर पहुंचे, अग्नि जांच अधिकारी के बारे में जानकारी के बारे में जांच की जा रही है।

UP News: वाराणसी में RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले- ‘नई पीढ़ी को पितृ पक्ष से संस्कार देना होगा’

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed