Spread the love

[ad_1]

यूपी समाचार: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बीजेपी (बीजेपी) संगठन को धार में उतारा है. जिले में संगठन को मजबूत करने के लिए निष्क्रिय अध्यक्षों को पद से हटाया जाने वाला है। वुल्फों की गठबंधन जनता और विचारधारा के बीच पैठ बनाए रखने वाले नेताओं को दिया जाएगा। आधिकारिक बयान में कहा गया है कि 45 से अधिक असामान्य राष्ट्रपतियों को पद से हटा दिया गया है। जिले के प्रमुखों की जिम्मेदारी के लिए प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी (भूपेन्द्र सिंह चौधरी) और संगठन के प्रमुख धर्मपाल के राष्ट्रीय संगठन बीएल संतोष के साथ बैठक हुई।

बैठक में बी.जे.पी. नागालैण्ड्स के रिसॉर्ट्स मठ पर

इस बैठक में करीब 45 से अधिक अल्पसंख्यकों को शामिल किया गया है। भारतीय जनता पार्टी (यूपीएससी) ने 2017 में 2017-12 में 2017-15 में 2017-19 में 2017-19 में 2017-19 में 2017 में 100 करोड़ रुपये की कमाई की थी। पर्यवेक्षकों ने उद्यमों में उद्यमों की स्थापना की और रेस्तरां की राय जानी थी। दुकान वाले की दुकान पर प्रभाव देखा गया। जनता के बीच अलगाववादियों का भी ध्यान रखा गया। 15 जुलाई तक फ़्रूड से चार नाम का दल प्रदेश मुख्यालय भेजा गया।

एक हफ्ते में बदलाव का असर

पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट आज बबल संतोष के सामने पेश की गई। बैठक में विपक्ष पर काफी विचार-विमर्श और मंथन हुआ। आख़िरकार उन्होंने 50 पार्टी में भाजपा अध्यक्षों को शामिल करने पर सहमति दे दी। माना जा रहा है कि एक हफ्ते के अंदर बदलाव का असर देखने को मिलेगा. बयान में कहा गया है कि उत्तर प्रदेश के 50 देशों में नए राष्ट्रपतियों की पेशकश कर दी जाएगी। बीजेपी ने आगामी चुनावउत्तर प्रदेश में 80 रेसकोर्स का लक्ष्य रखा गया है। एक तरफ के गठबंधन में ज्यादातर से ज्यादा समर्थकों को शामिल करने के साथ संगठन को भी मजबूत करने की बीजेपी रणनीति बनाई जा रही है।

UP News: वाराणसी में RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले- ‘नई पीढ़ी को पितृ पक्ष से संस्कार देना होगा’

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed