Spread the love

दुर्ग। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति बैठक में पार्टी के घोषणा पत्र को लेकर जिला भाजपा अध्यक्ष एवं जिला घोषणा पत्र समिति के सदस्यों और विधानसभा संयोजक एवं सहसंयोजकों से विचार विमर्श किया गया। दुर्ग जिला घोषणा पत्र समिति की जिला संयोजक रमशिला साहू, सदस्य डोमनलाल कोर्सेवाड़ा, सदस्य डॉ. राहुल गुलाटी के साथ साथ आगामी विधानसभा चुनाव की दृष्टि से बनाए गए विधानसभा संयोजक के रूप में दुर्ग शहर विधानसभा संयोजक कांतिलाल बोथरा, दुर्ग शहर विधानसभा सहसंयोजक राजेंद्र कुमार, दुर्ग ग्रामीण विधानसभा संयोजक जागेश्वर साहू, पाटन विधानसभा संयोजक दिलीप साहू, सहसंयोजक राकेश पाण्डेय साजा विधानसभा संयोजक नथमल कोठारी उपस्थित रहे।

भारतीय जनता पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए जिले के सभी विधानसभाओं में संयोजक एवं सहसंयोजको की नियुक्ति की है, विधानसभा संयोजकों एवं सहसंयोजको को विधानसभा स्तर के साथ मंडल, शक्ति केंद्र और पोलिंग बूथों में पार्टी के कार्यक्रमों एवं अभियानों को गति प्रदान करने के साथ-साथ विधानसभा संबंधी सभी कार्यों के संयोजन की अहम जिम्मेदारी रहेगी।

कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा भाजपा की घोषणा पत्र समिति बनते ही कांग्रेस में अफरा तफरी मच गई है, मुख्यमंत्री अपना आपा खो चुके हैं। भाजपा का घोषणा पत्र जनता के अभिमत से तैयार किया जाएगा। जनता द्वारा दिए गए सुझावों को प्रमुखता के साथ स्थान देते हुए भाजपा अपना घोषणा पत्र तैयार करेगी।

सुझाव पेटिका का सौंपते हुए अरुण साव और घोषणा पत्र समिति के प्रदेश संयोजक विजय बघेल ने कहा कि भाजपा प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र में सुझाव पेटिका भेज रही है। सुझाव पेटिका के माध्यम से आगामी चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ के आम जनमानस के मन की बात को हम जानेंगे। बहुमूल्य सुझावों को घोषणा पत्र में समाहित किया जाएगा।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लता उसेंडी ने कहा कि सुझाव पेटिका के माध्यम से जनता की प्रत्येक मांग और सुझाव भारतीय जनता पार्टी तक पहुंचेगी और इसी को आधार बनाकर हम अपना घोषणापत्र तैयार करेंगे।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि लिए गए सुझाव जनता का दस्तावेज होगा, इसी के आधार पर घोषणा पत्र बनेगा क्योंकि घोषणा पत्र किसी राजनीतिक दल के संकल्पों का दर्पण होता है।

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed