Spread the love

[ad_1]

Asaduddin Owaisi In Jharkhand: झारखंड डुमरी विधानसभा उपचुनाव के दरमियान एआइएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असुदुद्दीन ओवैसी की सभा के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे. ओवैसी का संबोधन सुनने के लिए जुटी भीड़ में से एक युवक ने ये नारे लगाए. असुदुद्दीन ओवैसी ने अपना भाषण रोक कर मंच से ही युवक को डांटा. वहीं, एसपी ने जांच के बाद अज्ञात युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की बात कही है.

हालांकि, अब यह पता लगाया जा रहा है कि सभा के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे किसने लगाए थे, जिसका वीडिओ वायरल हो रहा है. इस मामले पर डुमरी विधानसभा क्षेत्र से एआइएमआइएम नेता अब्दुल मोबिन रिजवी से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन बात नहीं हो सकी. दूसरी तरफ डुमरी प्रशासन भी इस वीडियो की जांच करने में जुटा है.

उधर एनडीए नेताओं ने भी पाकिस्तान जिंदाबाद का नारे लगाए जाने का पुरजोर विरोध करते हुए दोषियों को चिह्नित कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

मामले की जांच की जा रही है
डुमरी एसडीएम शहजाद और गिरिडीह के एसपी दीपक शर्मा ने कहा कि उन्हें भी इस नारे की जानकारी मिली है. मामले की जांच की जा रही है. वायरल वीडियो देखा जा रहा है. इसके बाद केस दर्ज किया जाएगा. हर हाल में दोषियों पर कार्रवाई होगी. 

ये भी पढ़ें: Jharkhand: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का CM सोरेन पर हमला, पूछा- ‘सरकार सेक्युलर है तो क्यों जलती हैं दुकानें?’

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed