Spread the love

[ad_1]

India vs Pakistan Asia Cup 2023 Match Fans Reaction: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का इंतजार सभी क्रिकेट प्रेमी काफी बेसब्री के साथ कर रहे थे. चार साल के लंबे अंतराल के बाद दोनों ही टीमें वनडे फॉर्मेट में एक-दूसरे के आमने-सामने थी, लेकिन इस मुकाबले में अंत में जीत बारिश की हुई जिसकी वजह से मैच को रद्द कर दिया गया. भारतीय पारी खत्म होने के बाद कैंडी में शुरू हुई बारिश बंद ना होने से आखिर में अंपायर्स ने मुकाबले को रद्द करने का फैसला सुनाया.

टीम इंडिया ने इस मुकाबले में टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के चलते भारतीय टीम पूरे 50 भी नहीं खेल सकी और 48.5 ओवरों में 266 रनों का स्कोर बनाकर सिमट गई. भारतीय टीम की पारी में ईशान किशन ने 82 और उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने 87 रनों की अहम पारियां खेली. इसके बाद टीम की तरफ से तीसरा सर्वाधिक स्कोर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का था जिन्होंने 16 रन बनाए.

इस मुकाबले के रद्द होने के बाद सभी क्रिकेट फैंस साफतौर पर मायूस दिखाई दिए. वहीं कुछ फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया को व्यक्त किया. इसी में पूर्व भारतीय खिलाड़ी इरफान पठान का भी ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान ने किया सुपर-4 में क्वालीफाई, भारत को नेपाल के खिलाफ जीतना जरूरी

पाकिस्तान टीम ने इस मुकाबले के रद्द होने के साथ सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर लिया है. अपने पहले ग्रुप मुकाबले में पाकिस्तान ने नेपाल की टीम को 238 रनों से मात दी थी. अब बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम सुपर-4 में अपना पहला मुकाबला 6 सितंबर को लाहौर के मैदान पर ग्रुप-बी से क्वालीफाई करने वाली दूसरी टीम के साथ खेलेगी.

वहीं भारतीय टीम को भले ही इस मैच के रद्द होने से 1 मिल गया है लेकिन उसे सुपर-4 में पहुंचने के लिए नेपाल की टीम के खिलाफ 4 सितंबर को होने वाले मुकाबले में जीत हासिल करना जरूरी है.

 

यह भी पढ़ें…

IND vs PAK: भारत के खिलाफ पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने रचा इतिहास, एशिया कप में पहली बार हुआ ऐसा कारनामा



[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed