[ad_1]

Shreyas Iyer & Mistry Girl: टीम इंडिया के दिवाली सेलिब्रेशन के वक्त कुछ तस्वीरों ने हर किसी का ध्यान खींचा था. यह तस्वीर श्रेयस के साथ नजर आ रही एक लड़की की थी. श्रेयस इस मिस्ट्री गर्ल के साथ ही भारतीय टीम के दिवाली सेलिब्रेशन में शरीक हुए थे. इस इवेंट की कई तस्वीरों और वीडियोज़ में वह इस मिस्ट्री गर्ल के साथ ही नजर आ रहे थे. तभी से यह चर्चा शुरू हो गई थी कि श्रेयस अब सिंगल नहीं रहे.

श्रेयस आजकल जिनके साथ वक्त बिता रहे हैं, उनका नाम त्रिशा कुलकर्णी बताया जा रहा है. श्रेयस से जुड़े लोगों के सोशल मीडिया अकाउंट खंगालने पर यह जानकारी मिली है. इस दौरान श्रेयस और त्रिशा की कुछ पुरानी तस्वीरें भी मिली हैं. एक तस्वीर में तो यह जोड़ी शार्दुल ठाकुर और उनकी पत्नी के साथ डिनर करते हुए नजर आ रही है.

त्रिशा लाइमलाइट से बेहद दूर रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनका अकाउंट प्राइवेट है. ऐसे में उनके बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं जुटाई जा सकी लेकिन इतना तय माना जा रहा है कि यह जोड़ी रिलेशनशिप में है. श्रेयस अय्यर तो त्रिशा को फॉलो करते ही हैं, अय्यर की बहन श्रेष्ठा भी उन्हें फॉलो करती हैं.

हाल ही में त्रिशा को स्टेडियम में भी देखा गया है. एक तस्वीर में वह भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका के साथ बैठी हुई नजर आई हैं. अब यह देखना बाकी है कि श्रेयस कब त्रिशा को लेकर लग रहे कयासों पर से पर्दा उठाते हैं.

यह भी पढ़ें…

IND vs AUS Final: बहुत पुराना है रिचर्ड कैटलबोरो और टीम इंडिया की हार का नाता, जानें वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के अंपायर क्यों हैं सुर्खियों में



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *