Spread the love

[ad_1]

Shahid Kapoor Viral Video: बीते दिन यानि सोमवार को गोवा में 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (IFFI) की शुरुआत हुई. जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों पहुंचे और उन्होंने अपनी शानदार परफोर्मेंस से शो में चार चांद लगाए. इनमें से एक एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी थे. लेकिन स्टेज पर डांस करते हुए एक्टर के साथ एक अजीब हादसा हो गया. जिसका एक वीडियो भी अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

डांस करते हुए गिर पड़े शाहिद कपूर

शाहिद कपूर का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो डांस करते-करते स्टेज पर धड़ाम से गिरते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में शाहिद कपूर ऑल ब्लैक आउटफिट में स्टेज पर अपने डांसर के साथ डांस करते दिख रहे हैं. साथ ही उन्होंने आंखों पर ब्लैक शेड्स भी लगाई हुई है. वहीं जब एक्टर डांस कर रहे होते हैं तो उनका एक स्टेप करते हुए ऐसा बैलेंस बिगड़ता है कि वो गिर पडते हैं.

इन गानों पर थिरके शाहिद कपूर

हालांकि शाहिद ने इस हादसे पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और वो तुरंत खड़े हो जाते हैं फिर खुद को संभालते हुए दोबारा डांस करने लगते हैं. जैसे ही शाहिद दोबारा डांस शुरू करते हैं तो दर्शकों भी उनका हौंसला बढ़ाते हुए नजर आए. बता दें शो में शाहिद कपूर ने अपने ‘मौजा ही मौजा’ से लेकर ‘धतिंग नाच’ जैसे ब्लॉकबस्टर गानों पर डांस किया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘ब्लडी डेडी’ में नजर आए थे. वहीं इससे पहले वो वेब सीरीज ‘फर्जी’ में शानदार काम करते हुए दिखाई दिए थे. इस सीरीज को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. बहुत जल्द एक्टर कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं. बता दें कि शाहिद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. जहां वो हर दिन अपनी नई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते हैं.

ये भी पढ़ें-

Shah Rukh Khan Strange Habit: होटल से ये चीजें चुरा लाते हैं करोड़ों में खेलने वाले शाहरुख ख़ान, खुद बताई थी अपनी हरकत

 



[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed