Spread the love

[ad_1]

Pakistan Sister Slapped Video: आज के वक्त में इंटरनेट पर ऐसी कई सारी वीडियो वायरल होती रहती है, जो काफी फनी होती है. वो भी खासकर तब, जब वीडियो में भाई-बहन के बीच की नोकझोंक शामिल हो. हाल ही पाकिस्तान की एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें एक युवती अपनी बड़ी बहन के सामने वीडियो बनाती रहती है. वीडियो रिकॉर्ड करने के दौरान ही युवती को बड़ी बहन गाल पर चांटा मार देती है.

पाकिस्तान में वीडियो बनाने के दौरान ही दो बहने आपस में झगड़ा करने लग जाती है. हुआ यूं कि एक वीडियो बनाने के दौरान एक युवती अपनी बड़ी बहन के सामने अपने बाल दिखाना शुरू करती है. उसी वक्त युवती अपनी बड़ी बहन के सामने कैमरा ले जाती है. वीडियो बनाने के दौरान ही बड़ी बहन अचानक से छोटी बहन को थप्पड़ जड़ देती है और उस पर चिल्लाते हुए उसे वीडियो में शामिल न करने की बात करती है.

वीडियो को 2 लाख 93 हजार लोगों ने देखा
आपको बता दें कि बहनों के बीच हुई लड़ाई का वीडियो कब और कहां की है, ये साफ तौर पर मालूम नहीं है. हालांकि, वायरल पोस्ट के कैप्शन के मुताबिक घटना दो पाकिस्तानी लड़कियों के बीच की है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्न  एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर घर के कलेश’ हैंडल से शेयर किया गया था. इस वीडियो को देखकर अधिकांश लोग आश्चर्यचकित हुए और उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया दी.

कई लोगों ने लड़की को थप्पड़ मारने के लिए फटकार लगाई और उसे गलत करार दिया. कुछ लोगों को ये घटना हास्यास्पद लगी और उन्होंने इस पर मजे भी लिए. वीडियो को पोस्ट करने के 2 दिन बाद ही 2 लाख 93 हजार लोगों ने देखा.

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट
कई सोशल मीडिया यूजर्स ने  बहनों की लड़ाई वाली वीडियो पर कमेंट भी किया. एक यूजर ने कहा कि मैं वीडियो देखकर हैरान हूं, उन्होंने AK47 की जगह अपने हाथों का इस्तेमाल किया है इसके अलावा दूसरे यूजर ने कहा कि रिकॉर्डिंग बंद करो. वहीं कई लोगों ने वीडियो को गलत बताया.

ये भी पढ़ें: Pakistan Javed Miandad: ‘राम मंदिर में जो हिंदू जाएगा, वो मुसलमान…’ पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद का विवादित बयान, वीडियो वायरल



[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed