Spread the love

[ad_1]

Rajasthan Elections 2023: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार पर कोटा संभाग में जमकर हमला बोला है. शिवराज ने पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को राष्ट्रीय शर्म बताया है. चौहान ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश के लिए राष्ट्रीय शर्म हैं, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के गौरव है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान बुधवार को नैनवा कस्बे में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार में व्याप्त घोटाले, भ्रष्टाचार और दलितों पर हो रहे अत्याचार के बढ़ते मामले में राजस्थान देश मे नंबर वन पर है. उन्होंने कहा कि कभी देश के माथे का तिलक कहा जाने वाला राजस्थान गहलोत राज में कलंक साबित हो रहा है. मुख्यमंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा ”राजस्थान में प्रतिदिन 17 बहन बेटियों से रेप हो रहे हैं, यहां अपराधियों पर लगाम नहीं है. सरकारी योजना भवन में पैसे और सोने चांदी के जेवर मिलते हैं.” मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि देशभर में राहुल और प्रियंका दोनों भाई बहन पानी पी-पी कर देश के प्रधानमंत्री को गालियां देते हैं और झूठी घोषणाएं करते हैं. 

अशोक गहलोत ने राजस्थान को लूट लिया

उन्होंने आरोप लगाया कि गत विधानसभा चुनाव में राजस्थान में कांग्रेस पार्टी किसान कर्ज माफी का वादा कर सत्ता पर काबिज हुई थी लेकिन 5 वर्ष के कार्यकाल में अभी तक भी किसानों की कर्ज माफी नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में हम लगातार चार बार सत्ता में आए यह इसी का ही नतीजा है कि हमने जो जनता के बीच वादे किए उनका समय रहता पूरा किया शिवराज सिंह चौहान ने कहा ” इस बार पांचवीं बार मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है.  मध्य प्रदेश में हमने बलात्कारियों को लेकर बड़ा कानून बना रखा है वहां बड़े अपराध करने वालों के लिए केवल फांसी की सजा है.” मुख्यमंत्री ने सभा के दौरान वर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आरोप लगाया कि उन्होंने पूरे राजस्थान को लूट लिया है झूठे वादों के दम पर सत्ता में आए थे इन चुनाव में कांग्रेस सरकार की छुट्टी होना तय है.

108 फीट लंबी पगड़ी की रखूंगा लाज

नैनवा में बीजेपी प्रत्याशी प्रभु लाल सैनी के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करने आए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने 10 मिनट के भाषण में करीब 25 बार वर्तमान सरकार के मुखिया अशोक गहलोत को कोसते हुए उन्हें अपराधियों का संरक्षण देने वाला तक बताया. सभा के दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने वहां मौजूद धाकड़ समुदाय द्वारा उन्हें 108 मीटर लंबी चुनरी की पगड़ी पहनाकर सम्मान करने पर कहा कि इस पगड़ी कि मैं हमेशा लाज रखूंगा. मेरा वादा है कि हिंडोली नेनवा विधानसभा सीट से प्रभु लाल सैनी की जीत के साथ ही राजस्थान में बीजेपी सरकार बनने के बाद उन्हें विशेष नेतृत्व दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Rajasthan Election 2023: चुनाव प्रचार में किस प्रत्याशी ने किया कितना खर्च? जानें उदयपुर की 8 विधानसभा क्षेत्रों की पूरी डिटेल

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed