Spread the love

[ad_1]

Alia Bhatt On Papps: आलिया भट्ट बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में एक हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने अब तक के करियर में कईं सुपर डुपर हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में उनकी दमदार परफॉर्मेंस के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. इन सबके बीच आलिया भट्ट को  हाल ही में मुंबई के सेंट रेजिस होटल में जीक्यू के मेन ऑफ द ईयर इवेंट में स्पॉट किया गया था. इस दौरान पैप्स ने जब एक्ट्रेस को उनके निक नेम से बुलाया तो आलिया का रिएक्शन भी देखने लायक था.

पैप्स ने निक नेम से बुलाया तो आलिया ने दिया ऐसा रिएक्शन
जीक्यू के मेन ऑफ द ईयर इवेंट में आलिया काफी ग्लैमरस अवतार में पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने मैचिंग हील्स और स्ट्रेट बालों के साथ ब्रिक-रेड प्लेसूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. आलिया ने अपने इस आउटफिट के लिए काफी तारीफ बटोरी. वहीं इस दौरान एक्ट्रेस पैप्स के साथ मस्तीभरी नोकझोंक करती भी दिखीं जो अब काफी वायरल हो गई है.दरअसल जब आलिया इवेंट में कैमरे के लिए पोज़ दे रही थी, तो पैपराजी ने उन्हें उनके निक नेक “आलू जी” से बुलाया. ये सुनकर आलिया पहले तो कंफ्यूज नजर आईं और फिर उन्होंने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि “ये क्या नया शुरू हो गया है आलू जी?” इसके बाद वह हंस पड़ीं जब लोगों ने उनके लुक की तारीफ की.

 


आलिया भट्ट वर्क फ्रंट
आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार स्क्रीन पर करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया और इसमें आलिया की एक्टिंग के साथ उनकी साड़ियों की भी खूब तारीफ हुई. वहीं आलिया फिलहाल वासन बाला के डायरेक्शन में बन रही अपनी अगली फिल्म ‘जिगरा’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म ने आलिया न केवल लीड हिरोइन हैं बल्कि वे करण जौहर के साथ को-प्रोड्यूसर भी हैं.

ये भी पढ़ें: –Koffee With Karan 8:’स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में Alia Bhatt संग काम नहीं करना चाहते थे वरुण-सिद्धार्थ, Karan Johar ने किया चौंकने वाला खुलासा



[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed