Spread the love

[ad_1]

Assembly Election 2023 Live Update: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चल रहे प्रचार का दौर गुरुवार (23 नवंबर) शाम 6 बजे थम जाएगा. इसके बाद कहीं भी रोड शो, जुलूस, रैली और सभा आदि आयोजित करने की अनुमति नहीं होगी. अगर कोई भी प्रत्याशी चुनाव प्रचार करता पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

इन सबके बीच चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज (23 नवंबर) भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. दोनों ही दलों की तरफ से आज राजस्थान में कई बड़े नेता जनसभा और रैली को संबोधित करने आएंगे. आज राज्य में नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे जैसे कई बड़े नेता अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे.

पीएम मोदी का आज का कार्यक्रम

पीएम आज राजस्थान में तीन कार्यक्रमों शामिल होंगे. वह देवगढ़ में करीब 12:30 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह शाम 4 बजे श्री कृष्ण जन्मस्थान मंदिर में दर्शन और पूजा करने के लिए मथुरा पहुंचेंगे. मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद पीएम मोदी संत मीराबाई की 525वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शाम 4:30 बजे शामिल होंगे.

अमित शाह करेंगे दो रोड शो

आज (23 नवंबर) चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अमित शाह भी राजस्थान में रहेंगे. यहां वह जयपुर में सुबह 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद वह दोपहर 1 बजे निम्हाहेड़ा, चित्तौड़गढ़ में एक रोड शो करेंगे. यहां से निकलकर वह नाथद्वारा पहुंचेंगे और 2:30 बजे एक और रोड शो में शामिल होंगे. अमित शाह दोनों रोड शो को करने के बाद श्रीनाथ जी मंदिर जाएंगे और वहां शाम 4 बजे पूजा अर्चना करेंगे.

कांग्रेस के दिग्गज भी मैदान में

बीजेपी की तरह ही कांग्रेस ने भी चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अपने बड़े नेताओं को उतारा है. पार्टी की तरफ से राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, प्रियंका गांधी और कई दूसरे बड़े नेता आज रैली, जनसभा और रोड शो के जरिये वोटर्स को लुभाने की कोशिश करेंगे.

ये भी पढ़ें

Tiger 3 Box Office Collection Day 11: हर दिन घट रही कमाई के बावजूद 250 करोड़ पार करने से इंचभर दूर है Tiger 3, जानें 11वें दिन का कलेक्शन

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed