[ad_1]

Best Earbuds Under Rs 1200: लोग आज कल गाने सुनने से लेकर मीटिंग अटेंड करने तक ईयरबड्स का इस्तेमाल करते हैं, क्योंकि यह स्टाइलिश होते हैं और इन्हें कैरी करना आसान होता है. साथ ही उनकी बेहतरीन साउंड क्वालिटी के लिए पसंद किया जाता है. इसके एक टच में कॉल पिक-कट या फिर गाना चेंज करना हो, वो भी हो जाता है. इसलिए आज हम सबसे बढ़िया ईयरबड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो की 1200 से भी कम कीमत पर अमेज़न पर उपलब्ध हैं.

Noise Buds VS201 V3

नॉइज़ बड्स VS201V3 में आपको अच्छी साउंड क्वालिटी मिलेगी. इसमें आपको Dual Equalizer का ऑप्शन मिल जाता है. इसमें अच्छी कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.1 मिलता है. आसानी से चलने के लिए इसमें टच कन्ट्रोल और वॉइस असिस्ट मिलता है. इसकी बैटरी एक फुल चार्ज में लगभग 60 घंटे चल जाती है. इसकी कीमत अमेज़न इंडिया पर 999 रुपये में उपलब्ध है और इसे कई कलर ऑप्शन में ख़रीदा जा सकता है.

Best Earbuds under 1200: शानदार क्वालिटी और धांसू साउंड, यहां एकदम सस्ते में मिल रहे ये ईयरबड्स

Boult Audio Z20

Boult Audio Z20 ईयरबड्स में शानदार कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्शन 5.3 दिया गया है. साथ ही इसमें गेमिंग के लिए Low-Latency मोड भी दिया गया है. इसमें बेहतर Bass सपोर्ट करने वाले ड्राइवर्स भी दिए गए हैं. साथ ही इसमें Zen-ENC माइक्रोफोन भी है. इसे IPX5 की वाटर प्रूफिंग भी मिलती है. बात की जाए बैटरी की तो इसकी बैटरी एक फुल चार्ज में पूरे 51 घंटे तक चल सकती है. और साथ ही फ़ास्ट Type-C चार्जिंग भी उपलब्ध है. इसकी कीमत Amazon पर 1099 रुपये है.

Best Earbuds under 1200: शानदार क्वालिटी और धांसू साउंड, यहां एकदम सस्ते में मिल रहे ये ईयरबड्स

 

इस ईयरबड्स में अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 10mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं. इसमें 50ms वाला Low-Latency मोड भी है जो खासकर गेमिंग के लिए दिया गया है. इसके Dual-Mic, ENx टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं. कंपनी का दावा है कि एक चार्ज में यह 45 घंटे तक चल जाते हैं. इसमें फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है और अमेज़न पर boAt Airdopes 91 की कीमत 1199 रुपये है.

Best Earbuds under 1200: शानदार क्वालिटी और धांसू साउंड, यहां एकदम सस्ते में मिल रहे ये ईयरबड्स

ये भी पढ़ें-

Phone Tips: फोन में इंटरनेट चलाने में आ रही दिक्कत? इन 5 टिप्स से चुटकियों में पाएं छुटकारा

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *