टैरो कार्ड रीडिंग राशिफल 14 मई 2023 Aaj Ka Rashifal All Zodiac Sign Daily Rashifal By Palak Burman Mehra
Spread the love

[ad_1]

दैनिक टैरो कार्ड राशिफल 14 मई 2023: टैरो कार्ड्स (टैरो कार्ड रीडिंग) के अनुसार 14 मई 2023, आज का दिन सूर्य भगवान की कृपा पाने के लिए सबसे अधिक अनुकूल है। प्रातः काल में सूर्योदय के बाद जल अर्पित करने से जीवन की बहुत सी रुकावटें स्पष्ट होती हैं। आज ध्यान करने से एनर्जी और प्रोडक्टिव थॉट्स, दोनो में वृद्धि होती है। क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे? आइए जानते हैं टैरो कार्ड रीडर ‘पलक बर्मन मेहरा’ से आज का राशिफल (Horoscope Today in Hindi)-

मेष राशि (मेष), 21 मार्च- 19 अप्रैल
आज अनिद्रा की परेशानी हो सकती है, बालों की देखभाल करने की भी आवश्यकता है। परिवार में किसी की चिंता मन में लगी रहेगी, पारिवारिक व्यवसाय में मनमुटाव भी हो सकते हैं, सतर्क रहें। अधिक तीव्र गति का लाभ होगा। परिवार वालों से लगाव और स्नेह मिलेगा, समय के साथ स्थिति भी अनुकूल बनेगी।

वृषभ राशि (Taurus), 20 अप्रैल- 20 मई
आज स्वास्थ्य में सुधार आएगा, काफी एनर्जेटिक फील करेंगे, दैवीय आशीर्वाद साथ देंगे। अपनी सोच को सकारात्मक रखने की आवश्यकता है। कार्यस्थलों में चुनौतियां आएंगी, आपकी मेंटल एबिलिटी की परीक्षा होगी, सतर्क रहने और अपने सूझ-बूझ का पूरा प्रयोग करें। परिवार में किसी से ज्यादा उम्मीद ना रखें और नाराजगी पर कंट्रोल रखें।

धर्म रीलों

मिथुन राशि (मिथुन), 21 मई- 20 जून
आज बॉडी पेन रह सकता है, सेहत के साथ जैसा ना करें, प्रॉपर रेस्ट लें। धन लाभ के योग बन रहे हैं, आज आप काफी प्रैक्टिकल डिसीजेंस करेंगे। नया घर जल्द ही प्राप्त होगा। अभिनय के साथ मन मुताव हो सकता है, गांभीर्य बनाए रखें। आस पास के लोगों को अपने निजी जीवन में इंटरफेयर ना दें।

कर्क राशि (कर्क), 21 जून से 22 जुलाई
आज पेट से जुड़ी कोई परेशानी हो सकती है, बाहर का क्षार अवक्षेप करें। आज बिहेवियर में ग्रैजुएशन महसूस करेंगे। धन संबंधी मामलों में निराशा हो सकती है, सतर्क रहें। मोही को खुद पर हावी ना होने दें, जिक्र किया। हनुमान चालीसा का पाठ करें। पर्सनल लाइफ में खुशियां आएंगी, परिवार वालों का सपोर्ट मिलेगा।

सिंह राशि (सिंह), 23 जुलाई – 22 अगस्त
आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। हेल्थ इंप्रूव होगा, फ्रेश और हॉपफुल फील करेगा। ऑफिस में आपका सूझ-बूझ से मुश्किल काम आसान हो जाता है, लेकिन किसी सीनियर से गलती न हो, कामकाज का कोई रिस्क ना लें। अभिनेता प्लांस बनेंगे, अभिनेताओं के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। आज येलो कलर यूज करें।

कन्या राशि (कन्या), 23 अगस्त- 22 सितंबर
आज किसी महिला से बातचीत करने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। अपने मन की बात शेयर करें, अच्छा महसूस करेंगे। अदृश्य पर नियंत्रण रखें और किसी पर भरोसा करने से पहले ठीक समझ लें, मान सम्मान को पहुंचा जा सकता है। परिवार वालों से समर्थन मिलेगा और जल्द ही उनकी शुभचिंतक की मदद से समस्या हल हो जाएगी।

तुला राशि (Libra),23 सितंबर से 22 अक्टूबर
आज आपका एमेरडम पर कंट्रोल प्राप्त करें, हार्ट हेल्थ के प्रभाव हो सकते हैं। किसी से भी काम ना करें वर्ना बदनामी का सामना करना पड़ सकता है। ऑफिस में सीनियर्स की मदद से नए मौके मिलेंगे और सफलता मिलेगी। व्यक्तिगत जीवन में किसी को जज ना करें, स्थिति संबंधी दृष्टिकोण अपनाएं और ध्यान अवश्य करें।

वृश्चिक राशि (Scorpio), 23 अक्टूबर- 21 नवंबर
आज दिन की शुरुआत में मन में किसी भी प्रकार की झलक, अपने डायसाइजेशन का भी ध्यान रखें। ऑफिस में सक्सेस आने वाले हैं और जल्द ही एक सेलिब्रेशन का हिस्सा बनेंगे। परिवार में आस पास के लोगों से अच्छे संबंध बनेंगे, मन प्रसन्न रहेगा।

मदर्स डे 2023 की शुभकामनाएं: मदर्स-डे पर अपनी खूबसूरत मां को भेजिए प्यार बोरे ये विशेस, क्योंकि ये रिश्ता है खास

धनु (धनु), 22 नवंबर- 21 दिसंबर
आज आपका निरंतर स्तर ऊंचा रहेगा, बेहतर तरीके से जीवन के डिसीजेंस लेंगे। दैवीय ब्लेसिंग्स व्रजंगा। ऑफिस में आज आस पास के लोग आपसे इंप्रेस होंगे, कोई बहुत कठिन कार्य पूरा करने में सफल रहेंगे। व्यक्तिगत जीवन में अपने शुभचिंतक या चाहने वालों की सलाह, बिना सोचे समझे कुछ न बोलें।

मकर (मकर), 22 दिसंबर- 19 जनवरी
आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, समाज सेवा में मन लगेगा, विश्लेषणात्मक शक्ति मजबूत बनी रहेगी। वर्कलाइफ अच्छी रहेगी, जल्द ही किसी खुशखबरी के परिवार वालों के साथ काम करेंगे। व्यक्तिगत जीवन में किसी भी प्रकार का मन मुटाव ना होने दें, ना ही किसी को कुछ समझाने की कोशिश करें।

कुंभ (Aquarius), 20 जनवरी से 18 फरवरी
आज काम की जिम्मेदारी से तनाव हो सकता है। गांभीर्य धारण करें और कार्य को विस्तृत करें। आज आपको अपना परिश्रम का फल मिलेगा, बहुत जल्दी वित्तीय संबंध होगा। मनचाही जीवन की कामना भी पूरी होगी। पर्सनल लाइफ में हार्ड वर्क करना पर मनचाहा फल भी प्राप्त होगा। आज मिठाई का प्रसाद चढ़ाएं, किस्मत चमकेगी.

मीन (मीन), 19 फरवरी- 20 मार्च
आज अपने और अपने अभिनय की सेहत पर ध्यान दें, मन मुटाव से बचें और बुधवार के दिन फिल्मों को दाना दें। ऑफिस में कोई फैसला नहीं, लगातार मेहनत से ख्याति प्राप्त होगी। परिवार में किसी से धोखा मिल सकता है, सतर्क रहें, हरेक से अपने सीक्रेट्स शेयर ना करें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed