Spread the love

[ad_1]

लंबे अरसे से प्रतीक्षित रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर, सुरेश ओबेरॉय और प्रेम चोपड़ा अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ का ट्रेलर गुरुवार की दोपहर एक बजे के करीब यूट्यूब पर रिलीज होगा। इससे पहले फिल्म के सितारे देश की राजधानी दिल्ली में एक भव्य समारोह में अपने प्रशंसकों और दिल्ली की मीडिया से रूबरूब होंगे। लेकिन, मुंबई की फिल्म मीडिया को ये ट्रेलर बुधवार की शाम ही दिखा दिया गया। फिल्म का ‘ट्रेलर’ ऐसा है कि इसके फास्टेस्ट वन मिलियन लाइक्स का नया रिकॉर्ड बना देने के पूरे आसार है। ट्रेलर में रणबीर कपूर का अभिनय फिल्म ‘संजू’ से भी शानदार है।




फिल्म ‘एनिमल’ के निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी की छवि हिंदी सिनेमा में फिल्म ‘कबीर सिंह’ से एक ऐसे निर्देशक की बनी है जो इंसान के भीतर छुपी वहशी इच्छाओं को बेरोकटोक परदे पर पेश करने में महारत रखता है। पिछला बार संदीप ने शाहिद कपूर को हिंदी सिनेमा के हाशिये से निकालकर फिर से सुपरस्टार बना दिया था। इस बार पहले से हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रणबीर कपूर की इमेज को ये फिल्म कहीं और ले जाने वाली दिख रही है।


टी सीरीज के प्रिव्यू थियेटर में फिल्म ‘एनिमल’ का ट्रेलर देखने के लिए मुंबई के करीब करीब सारे फिल्म संपादक और पत्रकार मौजूद रहे। सबने बारी बारी से ट्रेलर देखा और इन सबकी प्रतिक्रिया जानने के लिए रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और संदीप वांगा रेड्डी खुद मौजूद रहे। सबके ट्रेलर देख लेने के बाद एक खास प्रिव्यू उन सारे फोटोग्राफर्स के लिए भी हुआ जो पूरी मुंबई में दिन रात भागदौड़ करके फिल्मी सितारों के फोटो खींचते और वीडियो बनाते रहते हैं। इस शो के बाद रणबीर कपूर वहीं जमीन पर बैठ गए और इन लोगों के साथ उन्होंने एक ग्रुप फोटो भी खिंचाई।


टी सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार फिल्म ‘एनिमल’ के निर्माता हैं। वह और उनके चाचा कृष्ण कुमार भी ट्रेलर को लेकर मिली प्रतिक्रियाओं से गदगद नजर आए। टी सीरीज के लिए इस फिल्म की कामयाबी इसलिए भी और अहम है कि इस साल टी सीरीज के बैनर पर रिलीज हुई एक भी फिल्म ब्लॉकबस्टर नहीं हो पाई है और जैसा कि ये ट्रेलर है, अगर फिल्म भी वैसी ही हुई तो ये इस साल की पहले की तीनों हिट फिल्मों ‘पठान’, ‘गदर 2’ और ‘जवान’ का रिकॉर्ड भी तोड़ देने का माद्दा रखती है। फिल्म के ट्रेलर में रणबीर कपूर के एक्शन सीन्स बहुत ही ज्यादा खतरनाक हैं। उनका अपने पिता बने अनिल कपूर के साथ खेल खेलना और उसमें चीखकर बोलना, ‘सुनाई दे रहा है मुझे, बहरा नहीं हूं मैं’, ट्रेलर का टोन सेट कर देता है। फिल्म ‘केजीएफ 2’ में दिखी मशीन गन से कई गुना बड़ी एक मशीन गन भी इस फिल्म के ट्रेलर में रणबीर ने चलाई है।


फिल्म ‘एनिमल’ के ट्रेलर में रणबीर कपूर के कम से कम छह गेट अप दिखाई देते हैं। उनका किरदार बचपन से शुरू होकर किशोरावस्था, जवानी और प्रौढ़ता तक आता है। और, अपने हर गेटअप में वह अपने करिश्माई अंदाज का जादू चलाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। देश में किसी भी भाषा में बनी फिल्म के ट्रेलर को सबसे तेज 10 लाख लाइक्स मिलने का रिकॉर्ड अभी तक 21 मिनट का है जो हालिया रिलीज फिल्म ‘लियो’ ने बनाया था। फिल्म ‘एनिमल’ की जैसी हाइप युवाओं के बीच है, उसे देखकर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ये रिकॉर्ड फिल्म का ट्रेलर पहले 10 मिनट में ही तोड़ सकता है।

Dunki: ‘पठान और जवान का रिकॉर्ड तोड़ेगी डंकी, लोग दस साल तक रखेंगे याद’, मुकेश छाबड़ा का बड़ा दावा


[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed