Spread the love

[ad_1]

Vande Bharat Express Train: भारतीय रेलवे से जुड़ा बुधवार (22 नवंबर) को अजीबो-गरीब मामला सामने आय़ा. लोग आए दिन रेलवे से रेल में सफाई नहीं होने और खराब खाने सहित अन्य चीजों के लेकर शिकायत करते हैं, लेकिन इस बार एक रेलवे अधिकारी ने यात्रियों के व्यवहार के लेकर शिकायत की है. 

अनंत रूपानागुडी (Ananth Rupanagudi) नाम के एक रेलवे अधिकारी ने सोशल मीडिया एक्स पर दो बच्चों की फोटो शेयर की. उन्होंने इसको लेकर दावा किया कि  वंदे भारत और अन्य ट्रेनों में स्नैक ट्रे का टूटना या खराब ट्रे का एक मुख्य कारण ये है. शिकायत करने वाले कहेंगे कि मैं दोष केवल यात्रियों पर मढ़ता हूं.  

इस फोटो में बच्चे ट्रे पर बैठे हुए दिख रहे हैं. हालांकि फोटो सही ये या नहीं इसका पता अभी तक नहीं चला है.  रूपानागुडी के पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं इसको 1 हजार से ज्यादा लाइक कर चुके हैं. इसके अलावा 350 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. 

लोगों ने क्या कहा?
रूपानागुडी के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि बच्चों के माता-पिता से जुर्माना लेना चाहिए है. वहीं सेम नाम के यूजर ने लिखा कि रोना बंद करो और  समस्या के खिलाफ कुछ करो.  पोस्ट के रिप्लाई में एक शख्स ने कहा कि इस देश में कैसे-कैसे लोग रहते हैं. 

खबर लिखे जाने तक पूरे मामले को लेकर रेलवे की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

ये भी पढ़ें- Vande Bharat Express: जम्मू और कश्मीर के लिए कब से दौड़ेगी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन? जानिए कितनी होगी स्पीड



[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed