Spread the love

[ad_1]

PM Modi Mathura Visit: भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा में ब्रज रज उत्सव चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ब्रज रज उत्सव में शामिल होने के लिए गुरुवार की शाम मथुरा पहुंच गए हैं. मथुरा आगमन पर उन्होंने श्रीकृष्ण जन्मभूमि के दर्शन किए. पीएम मोदी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी देखा जा सकता है. प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए मथुरा को अभेद्य किले में परिवर्तित कर दिया गया है. सुरक्षा को चाक चौबंद रखने के लिए बाहर से अतिरिक्त बल बुलाया गया.

कृष्ण की नगरी में पीएम मोदी

पीएम मोदी की सुरक्षा में आईपीएस, एडिशनल एसपी, डीएसपी, इंस्पेक्टर और अतिरिक्त बल लगाए गए हैं. पीएसी, एसपीजी और एनएसजी स्नाइपर ने भी कमान संभाल ली है. संत मीराबाई की 525वीं जयंती के उपलक्ष्य में ब्रज रज उत्सव मनाया जा रहा है. पीएम मोदी ब्रज रज उत्सव में शामिल होने मथुरा आए हैं. मथुरा आगमन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी का अभिनंदन किया. पीएम मोदी का काफिला श्रीकृष्ण जन्मभूमि की ओर रवाना हो गया. श्रीकृष्ण जन्मस्थान पहुंचकर उन्होंने पूजा अर्चना की.


ब्रज रज उत्सव में होंगे शामिल

पूजा अर्चना के बाद पीएम मोदी ब्रज रज उत्सव में शिरकत करेंगे. कार्यक्रम का आयोजन धौलीप्याऊ स्थित रेलवे ग्राउंड में रखा गया. कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था तगड़ी की गई है. पीएम मोदी के दौरे से कृष्ण भक्तों को खुशी की लहर है. बताया गया है कि पीएम मोदी मीराबाई के नाम से डाक टिकट भी जारी कर सकते हैं. मीराबाई के जन्मदिन पर होने वाले महोत्सव में अभिनेत्री हेमा मालिनी की प्रस्तुति होगी. पीएम मोदी का मथुरा दौरा तय होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे. 

https://ekb.abplive.com/#/home

रामपुर में आजम खान की गैरमौजूदगी के बाद सपा की मुश्किलें बढ़ी, अब अखिलेश यादव नई रणनीति पर करेंगे काम?



[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed