Spread the love

[ad_1]

बेबी बॉय के साथ सना खान: सना खान हैप्पी स्पेस में हैं। वो कुछ समय पहले ही मां बनी हैं। उन्होंने 5 जुलाई को बेटों को जन्म दिया है। सना ने बेटे का नाम शाहिद तारिक जमील रखा है। अब सना ने सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर किया है। सना ने बताया कि उनके पति ने उन्हें एक स्पेशल सर्प्राइज़ दिया था।

सना का घर ग्रैंड वेलकम पर हुआ
सना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिखाया गया है कि कैसे उनका और उनके बेटे का घर पर वेलकम हुआ। पूरे घर को गुब्बारों से छोड़ दिया गया। और ये खास डिज़ाइन सना खान के पति अनस नेए हैं। वीडियो में सना खान अपने बेटों को गोद में लिए दिख रही हैं। उन्होंने अपने बेटों को गाउन पहनाया है.

सना खान के पति ने दिया सरप्राइज

सना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हमारे जिगर केटुकड़ों का घर में स्वागत है। शाहिद तारिक जमील. माशाअल्लाह. इस सरप्राइज के लिए धन्यवाद। मैं सरप्राइज हूं कि ये आपने खुद से किया। सना की इस पोस्ट पर प्रेमी प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस प्रॉस्पेक्टस सेठ ने इस पर रिएक्ट किया है। उन्होंने सना खान को बधाई दी. राखी सावंत ने भी सना खान पर प्यार लुटाया। उन्होंने सना खान की पोस्ट पर हार्ट स्ट्रक्चर बनाया।

बता दें कि सना खान पति अनस के साथ बेहद खुश हैं। वो अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशी-खुशी एन्जॉय कर रही हैं। अब बेटे के जन्म के बाद वो आइलैंड स्काई पर हैं। सना ने अनस से तलाक लेने से कुछ समय पहले ही लक्जरी इंडस्ट्री में रहना शुरू कर दिया था। सना खान के इंटरनैशनल इंडस्ट्री को छोड़ने की खबर से उनके दोस्त काफी शोर्ड हो गए थे।

ये भी पढ़ें- थिएटर की प्लेस फिल्म पर रिलीज हो रही है टूट, वरुण धवन बोले- ‘एक बुरी फिल्म नहीं चल सकती..’

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed