Spread the love

[ad_1]

पंकज त्रिपाठी पर OMG 2 बैन: फिल्म ‘ओह माई गॉड 2’ (ओएमजी 2) में नजर आने वाले पंकज त्रिपाठी (पंकज त्रिपाठी) ने हाल ही में सेंसर बोर्ड के ‘ओएमजी 2’ पर रोक लगाने वाले पर रिएक्शन दिया है। कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्ट असोसिएशन ने फिल्म को रिफाइनरी कमेटी के पास भेजा है। जिसपर अब एक्टर्स ने शेल्स तोड़ते हुए कहा कि, फिल्म को लेकर कई लोग बहुत कुछ बोल रहे हैं लेकिन प्लीज़ प्लीज़ अफवाहों पर ध्यान ना दें।

प्रेमी ना रिकॉर्ड्स पर ध्यान – पंकज ट्रिपल
‘ओएमजी 2’ स्टार पंकज ट्रिपल ने हाल ही में जूम टीवी को एक साक्षात्कार दिया और इसमें कहा गया है कि, उन्हें इस मामले पर टिप्पणी करने की अनुमति नहीं है। साथ ही एक्टर्स ने प्रशंसकों को अफवाहों पर ध्यान ना देते हुए अपील करते हुए कहा, “मैं बस इतना ही क्लासिक हूं कि कृपया इस बारे में जो लिखा जा रहा है उस पर विश्वास ना करें..लोग बहुत कुछ बोल रहे हैं।” लेकिन सच्चाई तब सामने आएगी जब फिल्म रिलीज होगी।”


रिलीज हुआ फिल्म का टीजर
बता दें कि फिल्म ‘ओएमजी 2’ का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था। जिसमें अक्षय को भगवान शिव की भूमिका में शानदार अभिनय करते देखा गया था। वहीं पंकज त्रिमूर्ति फिल्म कांति शरण मुद्गल के रोल में नजर आ रहे हैं। जो भगवान शिव के भक्त हैं. फ़िल्म में यामी गौतम वकील की भूमिका नज़रअंदाल में।

इस वजह से सोशल मीडिया पर हंगामा

वहीं टीजर के एक सीन में दिखाया गया है कि भगवान शिव बने अक्षय कुमार की रेल की बिक्री पर अभिषेक किया गया है। इस सीन को लेकर उपभोक्ता ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया और धार्मिक स्थल पर धार्मिक अनुष्ठान का आरोप भी लगाया।

यह भी पढ़ें-

102 डिग्री बुखार में तपते हुए कार्तिक आर्यन ने पानी में शूट किया मुश्किल सीन, सामने आ खड़ी हुई थी ये जबरदस्ती!

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed