Spread the love

[ad_1]

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान साल भर में करणी सेना काले झंडे दिखाकर प्रदर्शन कर रहे हैं। मुजफ्फरपुर जिले के नागदा में भी करणी सेना के विध्वंसक सैनिकों ने काले झंडे दिखाने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस के साथ उनकी कीमतें बढ़ीं.

गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आम सभा और रोड शो सहित अन्य कार्यक्रम में नागादा क्षेत्र के मसामय जिले में शामिल होने का मौका मिला। नागदा में करणी सेना ने रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को काले झंडे दिखाने की कोशिश की। करणी सेना के जिला अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जहां भी जा रहे हैं, वहां करणी सेना काले झंडे दिखा रही है।

शैलेंद्र सिंह ने बताया कि जनवरी माह की 8 तारीख को भोपाल में सर्वहारा समाज द्वारा बड़ा प्रदर्शन किया गया था। इस दौरान मुख्यमंत्री महाराजगंज सिंह चौहान के सामने 18 साल की सेक्सी फिल्म की रैकिंग हो गई थी। इन अविश्वासियों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 1 महीने में समाधान का सुझाव देते हुए मंत्री अरविंद सिंह भदोरिया और नरोत्तम मिश्रा की अगुआई में एक समिति बनाई थी। 6 महीने की शुरुआत के अभी बाकी है जब तक कि समुद्र का कोई बंधन नहीं हो पाया।

इसके अलावा दोनों मंत्रियों की ओर से सर्वहारा समाज की केवल एक ही बैठक हुई। इसी तरह के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सभी जिलों में घेरने की कोशिश की जा रही है।

<p style="पाठ-संरेखण: औचित्य सिद्ध करें;"इनमें नैतिकता को प्रमुखता से उठाया गया

शैलेंद्र सिंह ने बताया कि संविदा शिक्षकों की संख्या में बढ़ोतरी, छात्रों के लिए कल्याण बोर्ड का गठन करना, ईडब्ल्यूएस की पात्रता के लिए ₹800000 तक की वार्षिक आय घोषित करना जिसमें प्रमुख अत्तारह मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री की मान्यता शामिल थी। अभी तक युवराज सरकार की ओर से स्वतंत्रता के अलावा कुछ भी नहीं मिला है। इसी के तहत सीएम को काले झंडे दिखाने की कोशिश की गई। इस दौरान पुलिस ने उन्हें ताज और फुल्की धक्का मुक्की भी दी।

<p style="पाठ-संरेखण: औचित्य सिद्ध करें;"मुख्यमंत्री के सामने तक नहीं पहुंची पाई करणी सेना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रोड शो में शामिल पुलिस अधिकारियों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि करणी सेना को मुख्यमंत्री के रोड शो से आधा किमी पहले ही रोक लिया गया था. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने काले झंडे वाले करणी सेना की योजना निकाली। 

<p style="पाठ-संरेखण: औचित्य सिद्ध करें;"ये भी पढ़ें: एमपी समाचार: पंडित पंडित मिश्रा सहित 16 विभूतियों को ‘चैंपियंस ऑफ चांग मध्य प्रदेश’ सम्मान, ये लोग सम्मानित किए गए

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed