Spread the love

[ad_1]

मणिपुर हिंसा पर मायावती: डेमोक्रेट में दो महिलाओं के साथ गए बर्बरतापूर्ण व्यवहार और हैवानियत को तानाशाह सुप्रीमो डेमोक्रेट (मायावती) ने बेहद शर्मनाक बताया है। वहीं इस घटना को लेकर हो रही राजनीति पर भी चिंता जताई जा रही है. तानाशाह सुप्रीमो (बीएसपी) ने कहा कि तानाशाह की घटना दिल दहला देने वाली है। आरोप को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए ताकि इस तरह की घटनाएं फिर से न हो सकें। वहीं उन्होंने इस मुद्दे पर संसद में सार्थक चर्चा की भी मांग की. उन्होंने कहा कि यह घटना बेहद गंभीर है और इस पर संसद में सार्थक चर्चा होनी चाहिए।

मुस्लिम समाज के नेता सुप्रीमो बैसाथ ने कहा कि मुसलमानों की भीड़ ने जो महिलाओं के साथ मिलकर उन्हें दिल दहला दिया है। इस घटना के दस्तावेज को सख्त से सख्त सजा मिलनी को इसके साथ ही मिलनी चाहिए, उन्होंने इस घटना पर हो रही राजनीति पर भी चिंता जताई और कहा कि इस गंभीर मुद्दे पर संसद में सार्थक चर्चा हो। बिशोता ने कहा, ‘मणिपुर में महिलाओं के साथ भीड़ ने जो दरिंदगी की हत्या की, वह बेहद दुखद, शर्मनाक और दिल को दहलाने वाली घटना है.. राज्य और केंद्र की सरकार को भी ऐसे आपराधिक संबंधों को इतना साज़िश सज़ा दिलवानी चाहिए कि इस तरह के जघन्य अपराध के आगे कहीं भी ना हो सके।’

संसद में हो सार्थक चर्चा

आगे बसपा ने कहा, ‘लेकिन इस घटना को लेकर अब जो राजनीति की जा रही है वह भी अनुचित और चिंतनीय है.. संसद में इस पर निश्चित रूप से गंभीरता से चर्चा होनी चाहिए… जबकि इस घटना का खुलासा सुप्रीम कोर्ट ने भी खुद ही कर लिया है जिसे खारिज नहीं किया जा सकता है… यानी मॉच की मित्रता की घटना पर सभी को गंभीरता से विचार करना जरूरी है..’

आपको बता दें कि जर्नलिस्ट की घटना पूरे देश में लेकर आई है, वायरल वीडियो 4 मई का है, जिसमें दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके उनकी परेड निकाली जा रही है, इसी दौरान उनके साथ अभद्र तरीके से अभद्रता की गई और फिर से चोरी की गई। इस घटना ने पूरे देश को चौंका दिया है. पुलिस ने अब तक चार चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक ख़ुयरूम हेरादास भी है, क्रोधित भीड़ ने माल का घर जला दिया है।

ये भी पढ़ें- यूपी कैबिनेट विस्तार: अगस्त के पहले हफ्ते में होगा योगी कैबिनेट का विस्तार, क्या हैं मंत्री राजभर और दारा सिंह?

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed