Spread the love

[ad_1]

किशनगंज: जिले में ‘हम’ पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (जीतन राम मांझी) अपनी सोसाइटी को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। वहीं, किशनगंज में शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर जीतन राम आज़मीन ने बड़ा बयान दिया। शेरशाह बादी समुदाय (शेरशाह बादी समुदाय) को विदेशी पर्यटकों ने बताया कि शेरशाह बादी समुदाय के लोगों ने फ्लोरिडा में मौजूद गैरमजरूआ और मान्यता की जमीन पर अवैध तरीके से कब्जा कर रखा है। शेरशाह वादी समुदाय के लोग यहाँ से बाहर आते हैं।

‘जमीन पर उस जाति और जनजाति के लोगों का अधिकार है’

जीतन राम ने कहा कि जिस जमीन पर शेरशाह बस्ती जनजाति के लोगों का अधिकार है, उस पर शेरशाह बादी समुदाय ने कब्जा कर लिया है। शेरशाह बादी समुदाय के लोगों को ग़लत तरीक़ों से ज़मीन पर आशियाना बनाया गया है। अधिकारियो को निर्देश दिया गया है कि वोय डे के अंदर प्रवेश किस भूमि की धार्मिक स्थली है।

बिहार की राजनीति में हो रही है चर्चा

मित्र है कि ‘हम’ पार्टी के संरक्षक जीतन राम ने स्थानीय सर्किट हाउस में अधिकारियो के साथ बैठक के बाद ग्रैब को तारा बनाया। इस पार्टी के कई नेता मौजूद हैं. वहीं, बता दें कि जीतेन राम साइंट इन दिनों बिहार की राजनीति में काफी चर्चा में हैं। बेंगलुरु बैठक में जवाब देते हुए सीएम नीतीश कुमार ने अटलांटा-इशारों में जीतन राम को लेकर पर हमला बोला था। सीएम ने जीतन राम वसीयत पर इंटेलीजेंस गिरी का आरोप लगाया था. इस पर जीतन राम नीतीश पटलवार ने कहा था कि नीतीश कुमार का दिमाग काम नहीं कर रहा है.

ये भी पढ़ें: बिहार की राजनीति: बिहार में चुनावी विस्तार का दायरा, कांग्रेस और राजद के नेता बन सकते हैं मंत्री, आज होगी अहम बैठक

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed