Spread the love

[ad_1]

Mamata Banerjee On Lok Sabha Election: विपक्षी गठबंधन INDIA की मुंबई में होने वाली बैठक से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव के संबंध में बुधवार (30 अगस्त) को कहा कि ‘खेला होगा.’

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी की ओर से ‘खेला होबे’ का नारा लगाया गया था, जिसकी खूब चर्चा रही थी. अब एक बार फिर टीएमसी प्रमुख ने इसे दोहराया है. मुंबई में मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान उन्होंने यह बात कही.

INDIA अलायंस की बैठक के लिए मुंबई पहुंची हैं ममता बनर्जी

सीएम ममता बनर्जी ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (INDIA) की बैठक में हिस्सा लेने के लिए मुंबई पहुंची हैं. गठबंधन की बैठक गुरुवार-शुक्रवार (31 अगस्त और 1 सितंबर) को मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में होगी. ‘इंडिया’ गठबंधन के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार लेकर पूछे गए मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि पीएम का चेहरा ‘INDIA’ होगा.” उन्होंने कहा, ”हमारी लड़ाई देश को बचाने की है.”

गठबंधन सहयोगी उद्धव ठाकरे को बांधी राखी

रक्षाबंधन के मौके मुंबई पहुंचने पर ममता बनर्जी ने अपने गठबंधन सहयोगी शिवसेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे को राखी भी बांधी. राखी बांधने के लिए वह उद्धव ठाकरे के बांद्रा स्थित आवास ‘मातोश्री’ पहुंची थीं. इससे पहले उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को भी उनके जुहू स्थित आवास पर राखी बांधी.

केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए ममता बोलीं- ये है INDIA का दम!

बता दें कि घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 200 रुपये घटाने के केंद्र सरकार के फैसले पर तंज कसते हुए ममता बनर्जी ने मंगलवार (29 अगस्त) कहा कि ये INDIA (विपक्षी गठबंधन) का दम है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपनी पोस्ट में मुख्यमंत्री बनर्जी ने लिखा, ”अब तक पिछले दो महीनों में इंडिया गठबंधन की ओर से केवल दो बैठकें आयोजित की गई हैं और आज हम देखते हैं कि एलपीजी की कीमतें 200 रुपये कम हो गई हैं. ये है INDIA का दम!”

यह भी पढ़ें- राहुल, नीतीश, ममता, केजरीवाल, उद्धव और अखिलेश…पीएम चेहरे पर MVA ने कहा- ‘हमारे पास तो कई हैं, BJP में सिर्फ एक’



[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed