Spread the love

[ad_1]

Bhajanpura Murder News: दिल्ली स्थित भजनपुरा में हुए हत्याकांड में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी समीर उर्फ माया को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है.समीर उर्फ माया वही है जो डॉन बनने कद लिए इंस्टाग्राम पर हथियारों के साथ वीडियो डालता था.स्पेशल सेल ने हत्याकांड में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किया. इसके अलावा पुलिस ने माया गैंग के सदस्य बिलाल गनी उरग मल्लू को भी गिरफ्तार किया है.

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार डीसीपी नॉर्थईस्ट जॉय एन तिर्की ने बताया कि  भजनपुरा हत्याकांड के सिलसिले में बिलाल गनी उर्फ मल्लू (18 वर्ष) नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी को रात करीब 2 बजे सिग्नेचर ब्रिज के पास से पकड़ा गया. 29 अगस्त को गिरफ्तार आरोपी अपने 4 अन्य साथियों के साथ मृतक और घायल व्यक्ति के साथ रोड रेज में शामिल था.

दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा कि भजनपुरा हत्याकांड के मुख्य आरोपी को स्पेशल सेल ने पकड़ लिया है. इस मामले में बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. आगे की जांच जारी है.

G20 Summit 2023 India: दिल्ली के 8 बड़े अस्पताल हाई अलर्ट पर, सौरभ भारद्वाज का आदेश- ‘चिकित्सकीय लाप​रवाही स्वीकार्य नहीं’

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed