Spread the love

[ad_1]

Rahul Gandhi Attacks BJP: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार (1 सितंबर) को यह कहते हुए बीजेपी पर हमला बोला कि जब एक समय दुनिया का सुपर पावर रहा इंग्लैंड ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ नहीं कर पाया था तो पीएम मोदी यह कैसे करेंगे.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मुंबई में कहा, ”मोदी जी आए तो उन्होंने कहा- कांग्रेस मुक्त भारत, याद है आपको नारा. अब दुनिया का सुपर पावर जो था, इंग्लैंड था, वो कांग्रेस मुक्त भारत नहीं कर पाया, मोदी कैसे करेंगे.”

राहुल गांधी ने आगे कहा, ”मतलब जो दुनिया का सुपर पावर था, जो आज अमेरिका है, उस समय इंग्लैंड था, वो कांग्रेस को मिटा नहीं पाया, उल्टा कांग्रेस ने उसको मिटाकर बाहर भगा दिया और मोदी जी सोचते हैं कि उनका और अडानी जी का रिश्ता कांग्रेस को मिटा देगा. मतलब सोचते हैं कि अडानी जी का पैसा कांग्रेस पार्टी को मिटा सकता है…”

राहुल गांधी का वीडियो

कांग्रेस बब्बर शेर की पार्टी- राहुल गांधी 

राहुल गांधी ने कहा, ”कहते हैं कांग्रेस में दम नहीं है, दम नहीं है तो कर्नाटक में बीजेपी को किसने पटका. महाराष्ट्र में कौन सी पार्टी है जो नहीं टूटी, वो हमारी पार्टी है. ये बब्बर शेर की पार्टी है, शेरनिया भी हैं, ये डरती नहीं. महाराष्ट्र में बीजेपी की सफाई होने वाली है.”

उन्होंने कहा, ”हम बीजेपी को हराने वाले हैं. सीनियर लीडर तो हैं, लेकिन कार्यकर्ता को सबसे पहले रिवार्ड्स देना चाहिए. वही हमें जिताते हैं.” राहुल ने कहा, ”हम दुश्मन के घर में जाकर नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल देते हैं.”

बता दें कि राहुल गांधी विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस’ (INDIA) की बैठक में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचे थे. गठबंधन की बैठक 31 अगस्त और 1 सितंबर को हुई, जिसमें गठबंधन की एक समन्वय समिति भी बनाई गई है. बैठक के बाद इसमें शामिल कई पार्टियों के नेताओं ने मीडिया को संबोधित करते हुए बीजेपी के खिलाफ एकजुटता का संदेश दोहराया.

यह भी पढ़ें- विपक्षी गठबंधन इंडिया की बैठक पर बीजेपी बोली, ‘इनकी राजनीति ही लेन देन पर आधारित, नहीं था विकास का विजन’



[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed