किसी का भाई किसी की जान’ मूवी रिव्यू: जानें कैसी है सलमान खान, पूजा हेगड़े, वेंकटेश, भूमिका चावला, जगपति बाबू, राघव जुआल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गलि और पलक तिवारी की ‘किसी का भाई किसी की जान

मुम्बई संवाददाता:– किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर रिलीज हो गई है. फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, वेंकटेश, भूमिका चावला, जगपति बाबू, राघव जुआल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गलि और पलक तिवारी फिल्म में मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं. ‘किसी का भाई किसी की जान’ को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. सलमान खान चार साल बाद ईद पर लौटे हैं और इस तरह फैन्स को ढेर सारी उम्मीदें भी थीं. जानें कैसी है सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान और पढ़ें फिल्म का रिव्यू…

फिल्म का रिव्यू…’किसी का भाई किसी की जान’ की कहानी

फरहाद सामजी के डायरेक्शन में सलमान खान का टच साफ नजर आता है. फरहाद का डायरेक्शन किसी भी मामले में अनोखा नहीं है. सिर्फ कोशिश है तो भाईजान के स्वैग को हर जगह दिखाने की. जैसा वह अकसर सुपरस्टार्स बेस्ड फिल्मों में करते आए हैं. फिर उनके सामने वीरम थी, तो उन्होंने फिल्म को लेकर ज्यादा एफर्ट भी नहीं किया है.

किसी का भाई किसी की जान’ में एक्टिंग

किसी भी फिल्म को चलाने के लिए उसकी स्टारकास्ट अहम होती है. लेकिन सलमान खान पिछली कुछ फिल्मों से ऐसी स्टारकास्ट को मौका दे रहे हैं जो एक्टिंग से दूर लेकिन उनके करीब होती है. ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी ऐसा ही है. फिल्म में वेंकटेश, जगपति बाबू, पूजा हेगड़े और कई मौकों पर सलमान खान को छोड़ दिया जाए तो बाकी सभी एक्टर अपने किरदारों में जबरदस्ती ठूंसे हुए लगते हैं. भाईजान को फिल्म को बनाते समय इस बात का ध्यान रखना होगा कि वह मजबूत कलाकारों के साथ ही सॉलिड फिल्म बना सकते हैं. वर्ना हिट फिल्म की रीमेक भी ताश के पत्तों की तरह बिखर सकता है.

किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर वर्डिक्ट सलमान खान की फिल्म है. पूरा फोकस उन्हीं पर है. गाने हैं. एक्शन है. लेकिन फिल्म की आत्मा पूरी तरह मिसिंग है. इस तरह सलमान खान के फैन्स, या सलमान खान स्टाइल मसाला फिल्में देखने के शौकीन जरूर इस फिल्म को देख सकते हैं.

डायरेक्टर: फरहाद सामजीकलाकार: सलमान खान, पूजा हेगड़े, वेंकटेश, जगपति बाबू, राघवु जुआल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह और पलक तिवारी।

Jvaed Khan MADHYA PRADESH (HEAD)

Executive Editor https://daily-khabar.com/

By Jvaed Khan MADHYA PRADESH (HEAD)

Executive Editor https://daily-khabar.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *