Delhi Delhi public school: दिल्ली के डीपीएस मथुरा रोड स्कूल को बम की धमकी, अब तक की जांच में कुछ नहीं मिला

0
84
Spread the love

दिल्ली के DPS मथुरा रोड में बम होने की खबर मिली है, जिसके बाद स्कूल खाली कराया गया है. पुलिस के मुताबिक, यह किसी की शरारत लग रही है. सभी बच्चे सुरक्षित हैं, अब तक कोई पैनिक नहीं है.

दिल्ली पब्लिक स्कूल फोटो ए एम आई

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली के मथुरा रोड स्थित डीपीएस स्‍कूल में बम मिलने की सूचना है. एक ईमेल के जरिए स्‍कूल में बम होने की जानकारी दी गई है. इस सूचना के बाद स्‍कूल को एहतियातन खाली करवा लिया गया है. बम स्‍क्‍वॉड के साथ दिल्‍ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. पुलिस के मुताबिक, यह किसी की शरारत लग रही है. सभी बच्चे सुरक्षित हैं,

अब तक कोई पैनिक नहीं है. स्कूल ने करीब 8 बजकर 10 मिनट पर 100 नंबर पर कॉल कर घटना की जानकारी दी थी. हालांकि, अब तक की जांच में कुछ भी नहीं मिला है.बता दें कि कुछ दिनों पहले ही दिल्ली के सादिक नगर में स्थित एक स्कूल को धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद खाली करवाया गया था.

जानकारी के अनुसार स्कूल प्रशासन को एक धमकी भरा ईमेल आया था. जिसमें बम होने की सूचना दी गई थी. सूचना मिलते ही स्कूल प्रशासन ने तुरंत पुलिस को फोन किया और बच्चों को स्कूल से बाहर निकाला गया. पुलिस को अभी तक की जांच में कुछ संदिग्ध नहीं मिला.

Khan Javed

Executive Editor https://daily-khabar.com/

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here