जब छत्तीसगढ़ के दुर्ग लोकसभा क्षेत्र की एक गांव की बात प्रधानमंत्री जी करते है तो हमारा सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है–विजय बघेल

0
99
Spread the love

मन की बात को सांसद विजय बघेल ने लोहरसी में सुना

/मनोज साहू पाटन / देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के मन की बात मासिक रेडियो कार्यक्रम के ऐतिहासिक 100 वें संस्करण के माध्यम से भाजपा उत्तर मंडल पाटन के ग्राम लोहरसी बूथ क्र 94 में दुर्ग लोकसभा के सांसद विजय बघेल, जिला पंचायत सदस्य श्रीमती हर्षा चंद्राकर, रूपनारायण शर्मा प्रभारी, लोकमणी चंद्राकर अध्यक्ष उत्तर मडल पाटन उपस्थित होकर तालाब किनारे, वटवृक्ष के नीचे बैठकर मन की बात कार्यक्रम का श्रवण किया। कार्यक्रम के बाद इस अवसर पर सांसद विजय बघेल ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की मन की बात का 100वाँ संस्करण भाजपा उत्तर मंडल पाटन के बूथ नंबर 93,94 लोहरसी के कार्यकर्ताओं व आमजनों के साथ सुना।
प्रधानमंत्री जी दुनिया के एकमात्र नेता हैं, जिन्होंने 140 करोड़ जनता के साथ इस अद्भुत कार्यक्रम के माध्यम से सीधा संबंध स्थापित किया है।बेमेतरा जिले की देउरगांव की महिलाओं का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को पसंद आया मन की बात कार्यक्रम के 100वे संस्करण में इन महिलाओं का जिक्र देश मे मिशाल के तौर पर किया उन्होने कहा कि कार्यक्रम में हमने देश की महिलाओं की उपलब्धियों पर बात किया। इसकी खूब प्रशंसा हुई है।पीएम मोदी ने सेना की महिलाओं और देश की महिलाओं का जिक्र करने के बाद उदाहरण के तौर पर छत्तीसगढ़िया महिलाओं का नाम लिया। छत्तीसगढ़ की देउरगांव की महिलाएं अच्छा काम कर रही हैं।वो अपने गांव की चौराहों, मंदिरों और सड़कों की सफाई के लिए अभियान चलाती है।लोगों को जागरूक करती है। जब छत्तीसगढ़ हमारे लोकसभा क्षेत्र की एक गांव की बात प्रधानमंत्री जी करते है तो हमारा सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है। ऐसी ही कार्य आप सब भी करे ताकि अपने गाँव का नाम रौशन हो।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से उपकार चंद्राकर महामंत्री प्रदेश भाजयुमो, शुभम शर्मा प्रदेश सह कोषाध्यक्ष, राजा पाठक, अरुण चंद्राकर बूथ अध्यक्ष, महेश चंद्राकर, संतोष साहू, लाला साहू, अखिल चंद्राकर, सुरेश चंद्राकर, सुशील, चंद्रिका, अमरसिंह चंद्राकर, बंटी निर्मलकर, पतराम निर्मलकर, मुरारी चंद्राकर, अशोक चौहान, अनूप यादव, रोहित ठाकुर शंकर चंद्राकर, नेपाल चंद्राकर, जीवन धीवर, रोहित मेहर, श्रीमती तिजबति यादव, चित्रलेखा राजपूत, विशाखा राजपूत, भूमि चंद्राकर, लीला राजपूत, मुन्नी ठाकुर, अनुसुइया चंद्राकर, सती चंद्राकर, पार्वती, शैलेन्द्री चंद्राकर, उमा ठाकुर, भारती धीवर, शिव साहू, रूपनारायण परदेशी पटेल एव सैकड़ो ग्रामीण उपस्थित रहे।

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here