Home Breaking News Aam Aadmi Party: दिल्ली शराब घोटाला चार्जशीट में गलती से जुड़ गया था नाम, AAP सांसद संजय सिंह का दावा- ईडी ने मानी चूक

Aam Aadmi Party: दिल्ली शराब घोटाला चार्जशीट में गलती से जुड़ गया था नाम, AAP सांसद संजय सिंह का दावा- ईडी ने मानी चूक

0
Aam Aadmi Party: दिल्ली शराब घोटाला चार्जशीट में गलती से जुड़ गया था नाम, AAP सांसद संजय सिंह का दावा- ईडी ने मानी चूक

दिल्ली शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा का भी नाम शामिल होने की खबरें आई थीं। हालांकि उन्होंने इसका तुरंत खंडन करते हुए कहा कि उनका नाम किसी भी चार्जशीट में नहीं है।

दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Department) की चार्जशीट में अपना नाम जोड़े जाने का कड़ा विरोध करते हुए आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने दावा किया है कि ऐसा गलती से हुआ। उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ने पत्र भेजकर उनसे खेद जताया और चूक मानी है। इससे पहले संजय सिंह ने ईडी को लीगल नोटिस भी भेजा था। हालांकि प्रवर्तन निदेशालय की ओर से कहा गया है कि चार्जशीट में संजय सिंह का नाम चार जगह लिखा है, उसमें तीन जगह सही है, एक जगह ऐसा गलती से हो गया है।

ईडी ने यह भी कहा है कि संजय सिंह अपना लीगल नोटिस वापस लें और मीडिया में बयानबाजी न करें। संजय सिंह केंद्रीय वित्त सचिव को पत्र भेजकर प्रवर्तन निदेशालय के निदेशक संजय कुमार मिश्रा, सहायक निदेशक जोगिंदर पर मामले में कार्रवाई के लिए आग्रह किया था। उन्होंने उस पत्र को ट्वीट भी कर दिया और निदेशालय का पर्दाफाश करने की बात कही।

संजय सिंह का कहना है कि वे इस मामले में संसद में अपनी बात रखी थी। इसको लेकर उनको निशाना बनाया जा रहा है। इससे पहले दिल्ली शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा का भी नाम शामिल होने की खबरें आई थीं। हालांकि उन्होंने इसका तुरंत खंडन करते हुए कहा कि उनका नाम किसी भी चार्जशीट में नहीं है। उन्होंने मीडिया में छपी खबरों को झूठी और मनगढ़ंत बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here