Home Breaking News Bhupesh Baghel: जरूरत पड़ी तो छत्तीसगढ़ में भी लगाएंगे बजरंग दल पर बैन – भूपेश बघेल

Bhupesh Baghel: जरूरत पड़ी तो छत्तीसगढ़ में भी लगाएंगे बजरंग दल पर बैन – भूपेश बघेल

0
Bhupesh Baghel: जरूरत पड़ी तो छत्तीसगढ़ में भी लगाएंगे बजरंग दल पर बैन – भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उन्होंने प्रदेश के बजरंगियों को ठीक कर दिया है। अगर जरूरत पड़ी तो छत्तीसगढ़ में भी बजरंग दल को बैन करने की सोच सकते है। बता दें, कल कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में कर्नाटक में उनकी सरकार आने पर बंजरग दल को बैन करने की बात की थी। जिसके बाद देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन होना शुरु हो गए थे।

कांग्रेस के मेनिफेस्टो से हुआ बवाल : बता दें, कल जारी हुए कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर बवाल खड़ा हो गया था। दरअसल, कांग्रेस पार्टी ने वादा किया है कि अगर वो कर्नाटक में सत्ता में आती है तो बजरंग दल और पीएफआई जैसे संगठनों पर प्रतिबंध लगा देगी। कांग्रेस के इस चुनावी वादे पर बजरंग दल भड़क गया है। जिसके बाद बजरंग दल ने देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। बता दें कि बजरंग दल को राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ की युवा शाखा कहा जाता है।

बजरंग दल देश का गौरव है- विहिप प्रवक्ताविश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता विजय शंकर तिवारी ने कहा कि है कि बजरंग दल एक ऐसा संगठन है, जो हमेशा राष्ट्रवाद की लौ जलाकर रखता है, लाखों महिलाओं की लाज बचाता है। उन्होंने कहा कि बजरंग दल गौ माता को वध से बचाता है और देश में लाखों लोगों की जान बचाने के लिए रक्तदान करता है। विहिप प्रवक्ता ने आगे कहा कि बजरंग दल देश का गौरव है और कांग्रेस पार्टी इसकी तुलना प्रतिबंधित आतंकी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) से कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here