ऑस्कर विजेता हॉलीवुड फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर के लिए शाहरुख खान थे पहली पसंद, देखें पूरी जानकारी

0
73
Spread the love


हॉलीवुड फिल्म के लिए शाहरुख खान थे पहली पसंद: शाहरुख खान आज के समय में बॉलीवुड (बॉलीवुड) के बहुत ही दिग्गज अभिनेता हैं। शाहरुख अपने शानदार फिल्मी करियर (करियर) में ‘डीडीएलजे (डीडीएलजे)’ से लेकर ‘पठान (पठान)’ तक एक से बढ़कर एक जबरदस्त फिल्मों में काम कर चुके हैं। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री (Film industry) में ‘बादशाह खान’ के नाम से मशहूर शाहरुख ने कई बेहतरीन फिल्मों को रिजेक्ट भी कर दिया है। शाहरुख खान (शाहरुख खान) की इनकार की हुई फिल्मों में एक बहुत ही बेहतरीन हॉलीवुड मूवी (Hollywood Film) का नाम भी शामिल है।

इस फिल्म के लिए फर्स्ट च्वाइस थे

शाहरुख खान हॉलीवुड की बहुत ही शानदार फिल्म निर्देशक माने जाने डैनी बॉयल तक को कह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब डैनी बॉयल ने स्लमडॉग मिलेनियर बनाने का फैसला किया था, तो ‘प्रेम कुमार’ के रोल में डायरेक्टर शाहरुख खान को ही कास्ट करना चाहते थे।

इस वजह से नहीं लिया इंट्रेस्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक डैनी बॉयल फिल्म का ऑफर करने शाहरुख के पास भी गए। हालांकि शाहरुख खान ने पर्सनल रीजन्स की वजह से ऑस्कर विनिंग ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ में कोई दिलचस्पी नहीं ली।

अनिल कपूर ने किया वो रोल

शाहरुख खान के इनकार करने के बाद डैनी बॉयल ने अभिनेता का रोल अनिल कपूर को छोड़ दिया। अनिल कपूर की हॉलीवुड मूवी के उस रोल में दम लग गया और उन्होंने फिल्म को हां कह दिया। आपको बता दें कि आईएमडीबी ने इस ऑस्कर विनिंग फिल्म को 8 की रेटिंग से नवाजा है।

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को आखिरी बार ‘पठान’ में देखा गया, जो कि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुआ. अभी इन दिनों शाहरुख अपनी अपकमिंग मूवीज (आगामी फिल्में) ‘जवान (जवान)’ और ‘डंकी (डंकी)’ को लेकर बिजी चल रहे हैं। अभिनेता के प्रशंसकों को इन दोनों फिल्मों का बहुत ही बेताबी से इंतजार है।

ऐतराज से लेकर फायर तक… OTT पर मौजूद इन मूवी को भूल से भी फैमिली के साथ न देखें



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here