‘द केरल स्टोरी’ पर गरमाई मप्र की राजनीति, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने धर्मांतरण और आतंकवाद पर उठाए सवाल ANN

0
102
'द केरल स्टोरी' पर गरमाई मप्र की राजनीति, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने धर्मांतरण और आतंकवाद पर उठाए सवाल ANN
Spread the love


एमपी न्यूज:’द केरल स्टोरी’ (द केरल स्टोरी,) को लेकर मध्य प्रदेश में राजनीति तेज हो गई है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (ज्योतिरादित्य सिंधिया) ने धर्म और आतंकवाद के मुद्दों पर जिक्र किया है। उन्होंने सीधे-सीधे कांग्रेस (Congress) पर जोरदार हमला बोला है। इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म को टैक्स फ्री जाने को लेकर शिवराज सिंह चौहान (सीएम शिवराज सिंह चौहान) का उत्साह भी बढ़ाया है। अभी कांग्रेस की ओर से सिंधिया द्वारा दिए गए सवालों के जवाब बाकी हैं।

पीएम मोदी की जीरो टॉलरेंस नीती

चुनावी साल होने की वजह से मध्य प्रदेश में हर मुद्दे पर राजनीति गर्म हो रही है। इन दिनों फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर पक्ष और जिम्मेदार आमने सामने है। नरेंद्र मोदी की सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है।” केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ‘द रेल स्टोरी’ ने आतंकवाद और धर्म उलटफेर के जरिए हमारी बेटियों के साथ हो रहे अन्याय को अपराध किया है।”

अटैचमेंट है कि कांग्रेस की सरकार में भी ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय मंत्री के रूप में कार्य कर रहे हैं। इसके बाद भी उन्होंने पूर्व के ब्राह्मणों पर सवाल खड़े किए। अभी भी निर्णय की ओर से जवाब दे रहे हैं।

फ्री टैक्स करने पर सीएम का आनंद लें

फिल्म “दकैरा स्टोरी” को फ्री टैक्स करने पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक तरफ तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का धन्यवाद दिया, वहीं दूसरी तरफ यह भी कहा कि इस फिल्म के जरिए लोगों में जागरूकता के प्रति जागरुकता पैदा होगी।चुनावी साल में मध्य प्रदेश में फिल्मों को लेकर भी चल रही सियासत में पक्ष और दोनों ही एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे हैं।इन सबके बीच मध्य प्रदेश के सिंधिया के विधायक विधायक और मंत्री भी शिवराज सिंह चौहान की फिल्म को टैक्स फ्री करने को लेकर धन्यवाद प्रेषित कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें

एमपी पॉलिटिक्स: देश के लिए सबसे पहले जिन लोगों को नींद के कारण छोड़नी पड़ी थी कुरसी! हाई कोर्ट में भी पैरवी की गई थी





Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here