यूपी निकाय चुनाव का पहला चुनाव मऊ नगर पंचायत चित्रकूट में साध्वी निरंजन ज्योति ने भाजपा प्रत्याशी एएनएन के लिए किया प्रचार

0
110
यूपी निकाय चुनाव का पहला चुनाव मऊ नगर पंचायत चित्रकूट में साध्वी निरंजन ज्योति ने भाजपा प्रत्याशी एएनएन के लिए किया प्रचार
Spread the love


यूपी नगर निकाय चुनाव 2023: चित्रकूट जनपद की मऊ नगर पंचायत सीटों पर पहली बार चुनाव हो रहा है। योगी सरकार ने मऊ ग्राम पंचायत को नगर पंचायत का स्तर दिया था। नगर पंचायत का स्तर मिलने के बाद पहली बार चुनाव में जा रहे बीजेपी ने अमित द्विवेदी को चैनल बनाया है। केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (साध्वी निरंजन ज्योति) आज बीजेपी वित्त मंत्री द्विवेदी के पक्ष में चुनावी जनसभा करने मऊ पहुंचीं। उन्होंने पीएम मोदी को जहरीला सांप कहा जाने पर राहुल गांधी के साथ मारपीट की।

केंद्रीय मंत्री निरंजन ज्योति ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि कांग्रेस चुनाव के दौरान नए नए प्रयोग कर रही है। बजरंगबली को चुनाव के समय माइली बनाया गया है। जवाब में हमारी तरफ से कुछ नहीं कहा गया। बजरंगबली आएंगे तो अपना काम करेंगे। निरंजन ज्योति ने कहा कि साधू होने की वजह से प्रचार का अधिकार है। आप लोगों ने मुझे भिक्षा के रूप में अमित द्विवेदी को चुनाव जीताकर मऊ नगर पंचायत का पहला अध्यक्ष बनाया। उन्होंने साधक पर ध्यान देते हुए कहा कि आज कश्मीर में तिरंगा मार्गों के साथ विकास की गंगा भी बह रही है। राम मंदिर निर्माण का सपना साकार हो रहा है।

बीजेपी चैनल को जिताने के लिए जनता से की अपील

2024 में आप सभी वोटर रामलला के दर्शन करेंगे। साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि जरूरी नहीं कि जहां वोट नहीं है वहां हम ना जाएं। हमें भिक्षा की सबसे अधिक आवश्यकता है। उन्होंने नगर पंचायत अमित द्विवेदी को जिताने के लिए जनता से पुरजोर अपील की। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि क्षेत्र के विकास को सुनिश्चित करने के लिए अमित द्विवेदी को पहली बार मऊ नगर पंचायत अध्यक्ष बनाने का काम आप लोग जरूर करेंगे।

यूपी पॉलिटिक्स: बसपा की योग्यता और बेरोजगारी पर क्या है नीति? मायावती ने युवाओं के लिए प्लान बताया



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here