राशिफल आज 08 मई 2023 कुंभ राशिफल आज का राशिफल कुंभ राशिफल

[ad_1]

कुंभ राशिफल आज, 08 मई 2023 का कुम्भ दैनिक राशिफल: कुंभ राशि वाले प्रेम जीवन जी रहे हैं लोग अपने प्रेमी के साथ खुशनुमा पल व्यतीत करेंगे। आप अपने प्रेमी को अपने परिवार वालों से भी मिलवा सकते हैं, जिससे आपके विवाह में देरी ना हो। परिवार वालों के साथ आप किसी पार्टी में शामिल होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा। आइए जानते हैं राशिफल-

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है। बिजनेस में नया काम शुरू होगा। निश्चय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में किसी के साथ भी वाद-विवाद करने से बचें। परिवार के साथ समय बिताने और स्‍टेच्‍स के धन को कैसे बचाए रखा जाता है, जिससे भविष्य में कोई परेशानी नहीं होती है। आज आपका कोई पड़ोसी आपसे धन ऋण मांग सकता है, आपको बहुत ही सोच समझकर धन उधार देना होगा।

भाई बहनों का सहयोग मिलेगा। कृत्य के द्वारा आपको कोई शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। नए वाहन का सुख प्राप्त होगा। आपके तयशुदा मकान, साजिश को तय करने की योजना बना रहे थे, जिससे अनुमान लगाया जा सकता है। घर में पूजा, पाठ का स्थान होगा। भाई के विवाह में आ रही बाधाएँ समाप्त हो जाएँगी। अगर आपका कोई कानूनी काम चल रहा है तो वह भी खत्म हो जाएगा।

धर्म रीलों

अपने बिजी दिन से कुछ ही समय में आप निकालेंगे, जिसमें आपका मनपसंद कार्य होगा। बच्चों को लेकर आप शॉपिंग मॉल में भी खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे। प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी के साथ खुशनुमा पल बिताएंगे। आप अपने प्रेमी को अपने परिवार वालों से भी मिलवा सकते हैं, जिससे आपके विवाह में देरी ना हो। परिवार वालों के साथ आप किसी पार्टी में शामिल होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा।

ये भी पढ़ें

शनि देव: इन 6 बुरी आदतों पर क्रोधित रहते हैं शनि देव, कर देते हैं पूरी तरह बर्बाद

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और सूचनाओं पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *