Home Bollywood Ask Srk Shah Rukh Khan Reveals Arijit Singh Song In Jawan Read Here

Ask Srk Shah Rukh Khan Reveals Arijit Singh Song In Jawan Read Here

0
Ask Srk Shah Rukh Khan Reveals Arijit Singh Song In Jawan Read Here

[ad_1]

Shah Rukh Khan On Arijit Singh: हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की अपार सफलता के बाद हर कोई किंग खान की फिल्म ‘जवान’ का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. शनिवार को शाहरुख ने ‘जवान’ (Jawan) की नई रिलीज अनाउंस की है. साथ ही ट्विटर पर फैंस से रूबरू होने के लिए शाहरुख खान ने आस्क मी एसआरके (#AskSRK) सेशन भी रखा. जिसके चलते एक फैन शाहरुख खान से बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह को लेकर सवाल पूछ लिया है. 

अरिजीत सिंह को लेकर बोले शाहरुख खान

सुपरस्टार शाहरुख खान को कई मरतबा ट्विटर पर अपने फैंस से खास बातचीत करते देखा गया है. ट्विटर के आस्क मी एसआरके सेशन के दौरान किंग खान अपने चाहने वालों से रूबरू होते हैं. शनिवार 6 मई को भी शाहरुख खान ने ऐसा ही किया. अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ की नई रिलीज डेट के एलान के साथ ही किंग खान अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर आ गए. जिसके बाद एक फैन ने उनसे ये सवाल पूछ लिया है कि- ‘आपकी फिल्म में अरिजीत सिंह (Arijit Singh) का कोई गाना न हो तो फिल्म अधूरी सी लगती है, क्या फिल्म ‘जवान’ में उनका कोई गाना है.’ 

इस सवाल पर शाहरुख खान ने बिना देरी किए जवाब दिया है और ट्विटर पर रिप्लाई दिया कि- ‘बिल्कुल अरिजीत हमेशा.’ शाहरुख के इस जवाब से ये साफतौर पर कहा जाता है कि उनकी फिल्म ‘पठान, रईस और दिलवाले’ जैसी कई तमाम फिल्मों की तरह फिल्म ‘जवान’ में आपको अरिजीत सिंह की जादुई आवाज सुनने को मिलेगी. 

‘जवान’ की नई रिलीज डेट का हुआ एलान

बीते दिनों से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट को लेकर काफी चर्चा बनी हुई थी. पहले इस फिल्म की पुरानी रिलीज डेट 2 जून 2023 को बदला गया. अब आज खुद शाहरुख खान ने ‘जवान’ (Jawan) के लेटेस्ट पोस्टर के साथ फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया है. जिसके चलते अब किंग खान की ‘जवान’ 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan की मां ने कैंसर से जीती जंग, एक्टर ने तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here