Sara Ali Khan-Vicky Kaushal Film Release Date: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फुल फॉर्म में इंडस्ट्री में कमबैक कर चुके हैं. उनकी फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी और अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर बज बना हुआ है. उम्मीद जताई जा रही है कि शाहरुख खान की फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. ऐसे में कोई भी शाहरुख की फिल्म से पंगा नहीं लेना चाहता है.

शाहरुख खान ने जैसे ही अपनी फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट बदली और नई डेट की अनाउंसमेंट की, कई फिल्मों का रुख बदल गया. किसी ने ‘जवान’ की पुरानी रिलीज डेट पर कब्जा कर लिया तो कुछ ने डर के मारे अपनी रिलीज डेट ही बदल डाली. पहले शाहरुख की फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होने वाली थी, जो अब 7 सितंबर 2023 को होगी.

सारा-विक्की की फिल्म ‘जवान’ की पुरानी डेट पर होगी रिलीज

ऐसे में शाहरुख खान की मूवी ‘जवान’ की पुरानी रिलीज डेट सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ने ले लिया है. मूवी क्रिटिक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, विक्की कौशल और सारा अली खान की अनटाइटल्ड फिल्म 2 जून को रिलीज होगी. दिनेश विजन की निर्मित फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट 16 मई 2023 को विक्की कौशल के बर्थडे के मौके पर होगी. इस फिल्म को लक्ष्म उटेकर डायरेक्टल कर रहे हैं.

‘जवान’ की वजह से ‘फुकरे 3’ की बदली रिलीज डेट

तरण आदर्श ने अपने नए ट्वीट में ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) से जुड़ा अपडेट भी शेयर किया है. ट्वीट के मुताबिक, फुकरे 3 पहले 7 सितंबर 2023 को जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज होने वाली थी, जो अब 24 नवंबर 2023 को रिलीज होगी. ऋचा चड्ढा स्टारर मूवी को मृगदीप सिंह चड्ढा डायरेक्ट कर रहे हैं और रितेश सिधवानी-फरहान अख्तर इसके प्रोड्यूसर्स हैं. इस फिल्म में ऋचा के अलावा वरुण शर्मा, मनोज सिंह, पुलकित सम्राट और पंकज त्रिपाठी हैं.

यह भी पढ़ें- The Kerala Story BO Collection: दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘द केरला स्टोरी’ ने उड़ाया गर्दा, की ताबड़तोड़ कमाई, इतना रहा कलेक्शन

 



[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *