बिहार क्राइम न्यूज़: जहानाबाद में ठेकेदार चंदन शर्मा की हत्या, मौके पर मौत अन्न

0
39
बिहार क्राइम न्यूज़: जहानाबाद में ठेकेदार चंदन शर्मा की हत्या, मौके पर मौत अन्न
Spread the love


जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आए दिन बदमाश बड़ी घटना को अंजाम देने से आराम से भागे जा रहे हैं। ताजा मामला थाना क्षेत्र के लोक नगर मोहल्ले का है। सोमवार (8 मई) की देर रात अज्ञात बदमाशों ने शहर के सुपरमैन चंदन शर्मा (करीब 42 साल की उम्र) को हथियारबंद कर कब्जे से छलनी कर दिया। मारने के बाद बदमाशों ने सिगरेट की गोलियां भेजीं। समर्पण चंदन शर्मा की चेतावनी पर ही मौत हो गई।

बदमाशों ने सिर में मारी चार से पांच गोली

घटना के बाद आनन फानन में स्थानीय लोगों ने चंदन शर्मा को सदर अस्पताल लाया। यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना के संबंध में वर्णित है कि चंदन अपनी बुआ के घर गया था। वहां गृह प्रवेश था। घर लौटाकर आया तो घर के पास में अज्ञात बदमाशों ने तबादी ही रसीद की गारंटी कर दी। बदमाशों ने सिर में चार से पांच गोलियां मारी हैं। अचानक ही उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद परिजनों में मचा कोहराम

घटना के बाद आसपास के लोगों को सदर अस्पताल लाया गया लेकिन चिकित्सक ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर से ही परिजन कोहराम मच गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस आपदाएं। केस की तफ्तीश में जुटी है। अभी भी रिश्तेदार को यह नहीं पता कि किस मामले में और किस घटना को अंजाम दिया है।

पहले पीठ में फिर सिर में मारी गोली

बताया जाता है कि घटना के दौरान चंदन शर्मा की पत्नी, मां और बच्चे भी थे। पत्नी घर के अंदर और मां के पीछे थी। अपराधियों ने गोली मारने से पहले मारी मारी। इसके बाद सिर में गोली मारी। इस दौरान चंदन का दोस्त शेख भी था। बदमाशों ने शेखर पर भी फायरिंग कर दी। हालांकि उसे गोली नहीं लगी।

वीडियो छाया सिंह ने खबर पर जाकर जांच की। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज लेकर जांच की जा रही है। पुलिस सब्सक्राइबर और व्यक्तिगत दुश्मनी के कोण से जांच कर रही है। अभी इस मामले में खबर लिखे जाने तक पुलिस कुछ भी कहने से बचती जा रही है।

यह भी पढ़ें- मोतिहारी लूट: मोतिहारी में अवैध कंपनी से 15 लाख की लूट, सभी कर्मियों को बनाया बंधक, ढ़ाका थाना से थोड़ी दूर की घटना



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here