बृजेश पाठक ने सोनभद्र एएनएन में बृजभूषण शरण सिंह के सवाल का जवाब नहीं दिया

[ad_1]

यूपी नगर निकाय चुनाव 2023: उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (ब्रजेश पाठक) चुनावी जनसभा को संदेश देने सोनभद्र के राबर्ट्सगंज पहुंचे। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि स्पा का नारा खाली प्लॉट हमारा है। सपा की सरकार में गुंडों का बोलबाला था, जिसके चलते गुंडों का माफिया चल रहा था। बीजेपी सरकार में अब गुंडे कैंप कर रहे हैं। उपमुख्यमंत्री ने नगर निगम सोनभद्र अध्यक्ष पद रूबी के समर्थन में चुनावी सभा की। उन्होंने कहा कि सोनभद्र ही नहीं पूरे उत्तर प्रदेश में पहले गुंडई के अलावा कुछ नहीं था।

‘समाजवादी पार्टी लखनऊ से कर रही झूमलेबाजी’

ब्रजेश पाठक ने कहा कि बीजेपी की सरकार के आने से गुंडा और गुंडाराज दोनों खत्म हो गए हैं। समाजवादी समाजवादी पार्टी के लोग सही जुमलेबाजी कर रहे हैं। जनता सब देख रही है। बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता घर-घर जाकर वोट मांग रहा है। उन्होंने दावा किया कि इस बार पार्टी प्रचंड बहुमत से जीत रही है। बृजेश पाठक ने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां हासिल कीं। उन्होंने कहा कि विभिन्न योजनाओं को लेकर कई योजनाएँ जुड़ रही हैं। मुख्यमंत्री आवास योजना की चर्चा प्रमुखों के रूप में की जाती है। उन्होंने क्षतिग्रस्त कर दिया कि केंद्र और राज्य से सोनभद्र की नगर व्यवस्था और नगर पंचायत के लिए बजट मानक तय कर लें।

पहलवानों के प्रदर्शन पर क्या कहते हैं ब्रजेश पाठक?

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि नगर निगम सोनभद्र अध्यक्ष पद रूबी प्रसाद सहित सभी जीते हैं। उन्होंने कहा कि रॉबर्ट्सगंज में आचार संहिता समाप्त होने के बाद घरौनी योजना का लाभ होगा। स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने के साथ डॉक्टर निश्चित रूप से उपस्थित होंगे। बीजेपी के गुणगान कर रहे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक दिल्ली में पहलवानों के प्रदर्शन पर पूछे गए सवाल से ट्वीट हो गए। ब्रजेश पाठक से पूछा गया कि सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर पॉक्सो एक्ट में दर्ज होने के बावजूद कार्रवाई नहीं हुई। डिप्टी सीएम सिर हिलाते हुए बिना उत्तर दिए वापस चले गए।

यूपी पॉलिटिक्स: स्वामी प्रसाद मौर्य की बजरंग दल मामले पर पहली प्रतिक्रिया, पीआईएफआई से तुलना करते हुए कही ये बात

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *