राशिफल आज 09 मई 2023 कुंभ राशिफल आज का राशिफल कुंभ राशिफल

0
62
राशिफल आज 09 मई 2023 कुंभ राशिफल आज का राशिफल कुंभ राशिफल
Spread the love


कुंभ राशिफल आज, 09 मई 2023 का कुम्भ दैनिक राशिफल: कुंभ राशि वालों को व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा। ऐसा दिन है जब आप खुद को समय देने की कोशिश करते रहेंगे, लेकिन आपके लिए समय सीमा नहीं है। कोई रिश्ता कभी आपके घर आ सकता है, जिसकी वजह से आपकी योजना योजनाएं बन सकती हैं। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद से आप मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकते हैं। आइए जानते हैं राशिफल-

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका मिश्रित फलदायी रहने वाला है। आज आपका स्वास्थ्य दुरुस्त जीने की पूरी उम्मीद है। आप अपने प्रतिदिन के मार्ग में कुछ बदलाव करेंगे। सुबह की सैर, योगा व ध्यान को शामिल करेंगे। आपकी अच्छी सेहत के चलते आज आप अपने दोस्तों के साथ कहीं कुछ खेलने का प्लान बना सकते हैं। यदि आप किसी से कर्ज वापस मांग रहे हैं, तो अब तक वह आपकी बात को टाल रहा था तो आज बिना बोले ही आपका पैसा लौटाया जा सकता है।

परिवार वालों के साथ आप किसी पार्टी में शामिल होंगे, यहां आपके सभी लोगों से मेल मिलाप होगा। प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए आज के दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आप अपने प्रेमी को अपने परिवार वालों से मिलवा सकते हैं। परिवार के साथ मिलकर किसी जबरदस्ती के जजमेंट को अंतिम रूप दिया जा सकता है। ऐसा करने के लिए यही सही नींद भी है, आगे चलकर यह निर्णय काफी हद तक लाभकारी सिद्ध होगा। आपके द्वारा किए गए कार्यों से घर वाले सभी खुश नजर आएंगे।

आप रिपोर्टिंग के साथ परिवार की खामियों के लिए कार्य करते हुए नजर आते हैं। नौकरी में आपको अवसर मिलेंगे। नए वाहन का सुख प्राप्त होगा। बिजनेस में आपको मनचाहा फायदा मिलेगा। ऐसा दिन है जब आप खुद को समय देने की कोशिश करते रहेंगे, लेकिन आपके लिए समय सीमा नहीं है। कोई रिश्ता कभी आपके घर आ सकता है, जिसकी वजह से आपकी योजना योजनाएं बन सकती हैं। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद से आप मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें

बड़ा मंगल 2023: पहला बड़ा मंगल कल, बजरंगबली को ऐसे करें प्रसन्न, दूर होंगे कष्ट

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here