अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर करण जौहर की डिनर पार्टी वीडियो वायरल होने के बाद एक साथ स्पॉट हुए

0
118
Spread the love


पार्टी में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर की खबरों को लेकर आए दिनों रिलीज का हिस्सा बना रहता है। उनके अफेयर के रिश्ते के बीच इन लवबर्ड्स को करण जौहर की पार्टी से एक साथ स्पॉट किया गया। दरअसल, करण जौहर ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के जाने-माने स्टार्स ने शिरकत की। इस दौरान जहां अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक पार्टी के साथ बाहर आते दिखे, बल्कि दोनों एक-दूसरे के साथ ड्रेस में नजर आए। करण जौहर की पार्टी में दोनों ब्लैक ड्रेस में पहुंचे।

करण जौहर की डिनर पार्टी में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और आरती शेट्टी शामिल हुए। इस दौरान अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर भी मौजूद थे जिनमें बाद में मलाइका और अर्जुन कपूर के साथ दिखाई दिए। हालांकि बाद में वे दोनों अलग-अलग फोल्डर में अपने घरों के लिए रवाना हो गए।


दोनों ने ट्विनिंग ड्रेस पहनी है
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो में देखा जा सकता है कि अनन्या कार की सीट पर बैठकर मुस्कुरा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ आदित्य रॉय कपूर फोन पर किसी से बात कर रहे हैं। जहां अनन्या ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं वहीं आदित्य ने भी ब्लैक कलर की ही टी-शर्ट पहनी है। बता दें कि करण जौहर की डिनर पार्टी में आलिया और तस्वीरें भी शामिल हुई थीं। इन दोनों में भी ट्विनिंग हुई थी। जहां रणबीर ने व्हाइट शर्ट और एडस्कैनिंग पहनी थी, वहीं आलिया भी व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आईं।

अफेयर की बातें मिलीं हवा
अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को एक साथ कई बार देखा गया है। हालांकि कपल कभी-कभी खुले तौर पर अपने रिश्तों को लेकर बात नहीं करते थे, लेकिन अक्सर दोनों के अफेयर की खबरें देखने को मिल जाती हैं। करण जौहर की पार्टी में एक साथ नजर आने के बाद ये रिश्ते एक बार फिर हवा में मिल गए।

ये भी पढ़ें: कृष्णा के बिना नहीं चल रहा है कपिल का शो? पसंद न आने के बावजूद कॉमेडियन मंच पर क्यों लौटते हैं?



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here