एनसीपी के उत्तराधिकारी के बारे में सामना के संपादकीय पर शरद पवार ने कहा, हमें पता है कि पार्टी में क्या करना है |  महाराष्ट्र पॉलिटिक्स: भाजपा पर शरद पवार का सख्त रुख!  चेहरे की संपादकीय पर बोली

[ad_1]

शरद पवार : भाजपा के मुखपत्र के संपादकीय में भाजपा नेता संजय राउत ने एनसीपी प्रमुख शरद ऋतु पर की टिप्पणी के बाद अब शरद पवार ने पलटवार किया है। एक्सपोजर ने कहा कि हम चेहरे वाले संपादकीय को महत्व नहीं देंगे। एनसीपी के अंदर इसकी जानकारी संजय राउत को नहीं होती है। दरअसल संजय राउत ने अपने संपादकीय में शरद पर हमला बोलते हुए लिखा था कि दबाव इतने सालों की राजनीति करने के बाद भी पार्टी के अंदर अपना उत्तराधिकारी तैयार करने में असफल रहे हैं।

शरद पवार ने क्या कुछ कहा?
पवार ने ये भी कहा कि पार्टी के अंदर हम कई विषयों पर चर्चा करते हैं लेकिन उनसे हटते नहीं हैं। पार्टी में लीडरशिप कैसे तैयार करना है ये हमारा काम है। पार्टी के सभी नेताओं को अपना काम पता है वो हम कर रहे हैं।

सामना में क्या कहा था?
ठाकरे के नेतृत्व वाले बीजेपी (यूबीटी) ने दावा किया था कि एनसीपी के प्रमुख शरद पवार एक उत्तराधिकारी बनाने में विफल रहे हैं जो उनकी पार्टी को आगे ले जा सकते हैं। एचडीएफसी (यूबीटी) के मुखपत्र में सामने आए एक संपादकीय में यह भी दावा किया गया है कि एनसीपी के नए अध्यक्ष पर फैसला करने के लिए शामिल होने वाली समिति में कुछ सदस्य जो भाजपा के साथ जा रहे हैं, वे कार्यभार से रिटायरमेंट के अपने फैसले की घोषणा करते हैं। के रूप में रहते हैं।

संपादकीय में कहा गया है, “शरद राजनीति में एक पुराने बरगद के पेड़ की तरह हैं, जिन्होंने कांग्रेस पार्टी को छोड़ दिया था, एनसीपी की स्थापना की और इसका विस्तार किया। पत्रकारों में आम तौर पर राष्ट्रीय राजनीति एक महत्वपूर्ण है और उनके शब्दों का सम्मान है हालांकि, एक सफलता से वह परेशान हैं जो अपनी पार्टी को आगे ले जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र: ‘सीएम शिंदे के संपर्क में हैं वाइवॉड ग्रुप के कुछ नेता’, महाराष्ट्र के मंत्री अब्दुल सत्तार के बयान से खलबली

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *