यूपी नगर निकय चुनाव 2023 समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला किया और अज़ान एएनएन के दौरान रोका भाषण |  यूपी निकाय चुनाव 2023: दिसनगर देहात में अखिलेश यादव बोल रहे थे बीजेपी पर हमला, तभी होने लगी अजान, जानें

[ad_1]

यूपी समाचार: उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव (UP Nagar Nikay Chunav) के दूसरे चरण में 11 मई को कुल 38 मई को मतदान होना है। अंतिम दौर में सभी पार्टियां अपने बड़े लीडर्स से सियासी रेक्युशन संसाधन की कोशिश कर रही हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (अखिलेश यादव) कृष्ण देहात (कानपुर देहात) के रसूलाबाद पंचायत नगर पहुंचे. अखिलेश यादव ने यहां एक जनसभा को मैसेज करते हुए बीजेपी की सरकार पर फोकस साधा। उसी समय उन्होंने जनसभा को संदेश देने के दौरान अजान की आवाज सुनकर अपना भाषण दिया।

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार जमीनी मुद्दों को पूरा करने में पूरी तरह से फेल हुई है, जिसकी वजह से जनता इस बार उन्हें नकार देगी। उन्होंने कहा कि यह चुनाव जनता की छवि से जुड़े हुए हैं, जिन्को पूरा करने में बीजेपी की सरकार बुरी तरह से फेल हुई है। इस कारण आने वाले चुनाव के परिणाम हमारे पक्ष में होंगे।

दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार अंतिम दौर में

आरोपित है कि यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले मतदान के लिए प्रचार अंतिम दौर में है। मंगलवार की शाम 6:00 बजे के बाद प्रचार-प्रसार बंद हो जाएगा। दूसरे चरण में मतदान 11 मई को होगा। यही कारण है कि सभी बंधनों को अपने पक्ष में करने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। इसके साथ ही जातीय गणना को गिनने के लिए भी सभी दिग्गज मैदान में उतर रहे हैं।

अप हिप इंजन की सरकार बनाने की बात कह रहे हैं मंत्री

यूपी सरकार के मंत्री जहां इस नगर निकाय चुनावों में जीतकर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने की बात कह रहे हैं। दूसरे पक्ष की विपक्षी दल सरकार की कमियां बता रहे हैं। दिसनगर देहात जिले में भी दूसरे चरण में मतदान हो रहा है, प्रतिभूति देखते हुए जिले में भाजपा, सपा, बसपा और कांग्रेस सहित दूसरे मतदाता के जनसभा और शेयर का दौर जारी है।

ये भी पढ़ें- UP Nikay Chunav 2023: अलीगढ़ में अखिलेश यादव के रोड शो में चल रहा था ‘बुलडोजर’, अब बढ़ी मुसीबत, मामला आया सामने

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *