Home Bollywood राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए वजह

राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए वजह

0
राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए वजह

[ad_1]

राखी सावंत भाई राकेश सावंत गिरफ्तार: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हर दिन किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. कुछ देर पहले राखी ने अपने पति आदिल दुर्रानी (आदिल दुर्रानी) पर कई घरेलू हिंसा, चोरी और धोखाधड़ी जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद आदिल के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं अब राखी के भाई राकेश सावंत (राकेश सावंत) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

22 तक रखवाली में रहूँगा राखी के भाई

खबरों के मुताबिक राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को चेक बाउंस मामले में गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक राकेश को ओशिवारा पुलिस ने 7 मई को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें 8 मई को कोर्ट में भी पेश किया गया। जहां से राखी के भाई को राकेश को अब 22 मई तक जमा राशि में भेज दिया गया है। बता दें कि राकेश एक निर्देशक, निर्माता और लेखक हैं।

जानिए क्यों गिरफ्तार हुए राके?

जानकारी के अनुसार राकेश के खिलाफ साल 2020 में एक व्यापारी ने शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद जमानत पर रिहा होने से पहले राखी के भाई को तीन साल पहले गिरफ्तार भी किया गया था। वहीं अदालत ने चेक बाउंस होने के मामले में उन्हें इस शर्त के साथ जमानत दे दी थी कि वो व्यापारी पैसे लौटा दें और ऐसा करने में राकेश विफल रहे। अब इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट ने उन्हें 22 मई तक रिमांड पर भेज दिया है।

राखी सावंत की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस मराठी’ में नजर आई थीं। इसके अलावा राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो हर दिन फैंस का मनोरंजन करने के लिए फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें-

खतरनाक के खिलाड़ी 13 को लेकर एक्साइटेड डेजी शाह, बोलीं- मैं रोहित शेट्टी की शटर में स्टंट करने के लिए बेताब हूं

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here