राशिफल आज 10 मई 2023 कुंभ राशिफल आज का राशिफल कुंभ राशिफल

[ad_1]

कुंभ राशिफल आज, 10 मई 2023 का कुम्भ दैनिक राशिफल: कुंभ राशि वाले अगर लोन लेने वाले थे और काफी दिनों से इस काम में लगे थे, तो आज के दिन आपको लोन मिल सकता है। आज आप एक बार फिर समय में जाकर शादी के शुरुआती दिनों के प्यार और रूमानियत को महसूस कर सकते हैं। आइए जानते हैं राशिफल-

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका सुखद रहने वाला है। आपको परिवार का सहयोग मिलेगा। परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे। कहीं घूमने जाने की भी योजना बनेगी। बहन की सेहत में सुधार होगा। माताजी से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे। आपके व्यवसाय में धन खर्च होगा। आप अपने परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक घटना में शामिल हो जाते हैं, जहां आप समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपका मन शांत हो जाएगा।

नए वाहन का सुख प्राप्त होगा। भाई, भरपूर का सहयोग मिलेगा। आप के साथ डॉक्युमेंट्री पल भर में खत्म हो जाएगी। छोटे बच्चे आज आपसे कुछ फरमाइशें करेंगे, जिनमें आप बेशक पूरा करेंगे। माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा। संतति के भविष्य के लिए आप धन का निवेश करेंगे। छात्र एक शहर से दूसरे शहर में शिक्षा ग्रहण कर सकते हैं। अविवाहित लोगों के संबंधों की बात चल सकती है। आपराधिक मिली औपचारिकता से काफी खुश नजर आती हैं।

धर्म रीलों

घर में पूजा, पाठ का भी पता चलेगा। निरपेक्षता और निडरता का गुण आपकी मानसिक क्षमता में सब करेगा। किसी भी तरह के मामले में धारण करने के लिए इस गति को बनाए रखें। अगर आप लोन लेने वाले थे और काफी दिनों से यह काम कर रहे थे, तो आज के दिन आपको लोन मिल सकता है। आज आप एक बार फिर टाइम में पीछे जाकर शादी के शुरुआती दिनों के प्यार और रूमानियत को महसूस कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें

शनि देव: इन राशियों की लव लाइफ पर है शनि की तिरछी नजर, समय रहते कर लें उपाय

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *