Home Lifestyle राशिफल आज 9 मई 2023 पढ़ें ज्योतिषी सुरेश श्रीमाली द्वारा अपना ज्योतिषीय भविष्यफल आज का राशिफल

राशिफल आज 9 मई 2023 पढ़ें ज्योतिषी सुरेश श्रीमाली द्वारा अपना ज्योतिषीय भविष्यफल आज का राशिफल

0
राशिफल आज 9 मई 2023 पढ़ें ज्योतिषी सुरेश श्रीमाली द्वारा अपना ज्योतिषीय भविष्यफल आज का राशिफल

[ad_1]

राशिफल आज 09 मई 2023, आज का दैनिक राशिफल: ज्योतिष के अनुसार 09 मई 2023 मंगलवार का दिन महत्वपूर्ण है। आज दोपहर 04:09 तक चतुर्थी तिथि फिर पंचमी तिथि रहेगी। आज शाम 05:45 तक मूला नक्षत्र फिर पूर्वाषाढा नक्षत्र रहेगा। आज योजना से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, बुधादित्य योग, सिद्ध योग का साथ मिलेगा। अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग व मालव्य योग का लाभ मिलेगा।

चंद्रमा धनु राशि में जीतेंगे। आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करें, आज एक समय है। दोपहर 12:15 से 02:00 बजे तक लाभ-अमृत का चौघड़िया रहेगा। वहीं दोपहर 03:00 से 04:30 बजे तक राहुकाल रहेगा। अन्य राशियों के लिए मंगलवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चंद्रमा 9 वें हाउस में से कोई भी धार्मिक कार्य में कुछ समस्या आ सकती है। निवासी, सुनफा, बुधादित्य और सिद्ध योग के बनने से ठनेपदमे में समय आपके अनुकुल रहेंगे बिजनस की ग्रथ में जरूरी। अनइ एम्प्लॉई पर्सन के जॉब के लिए किए गए प्रयास में उन्हें सफलता मिलेगी। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आप सक्रिय रहकर अपने कार्यों को निष्पादित करेंगे। स्वास्थ्य को लेकर सतर्कता हो जाएं। “ये जीवन बस एक बार मिलता है, इसलिए इसे युहीं ना जाने दें।” लव और लाइफ पार्टनर के साथ शॉपिंग की प्लानिंग हो सकती है। परिवार के साथ किसी महत्वपूर्ण निर्य पर विचार कर सकते हैं। छात्रों के लिए दिन बेहतर रहेगा। यात्रा से संबंधित कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।
लक्की रंग जामुनी,नं-2

धर्म रीलों

वृषभ राशि (Taurus)-
चन्द्रमा 8वें घर में जीता जिससे अनसुलझे मामला सुझेगा। पार्टनरशिप में बिजनेस में अकाउंट पर भी नजर रखें। आप अपने काम पर विचार करें। “जो लोग वाइज होते हैं वो, दूसरों के साथ उलझे हुए के बजाय खुद के कार्यों को सुधार में अपना समय घोषणा करता है।” लव और शादी-शुदा जिंदगी में आप अपने शब्दों का चयन सोच-समझ ही करें। परिवार में आप पर किसी तरह का झूठा आरोप लगाया जा सकता है। वायरल फीवर की समस्या हो सकती है, कवबजवत की सलाह जरूर ले। स्पोर्ट्स पर्सन के ट्रैक पर प्रैक्टिस के दौरान चोट लगने की संभावना बन रही है। आप यात्रा करते समय सावधानी बरतें।
लक्की रंग ग्रे,नं-7

मेष राशि (मिथुन)-
चन्द्रमा 7वें घर में जीते हुए किसी भी बिजनस में उत्पादों से लाभ होगा। एडवरटाइजिंग बिजनेस में नई तकनीक से आप अपने बिजनेस को आगे बढ़ाएंगे। ऑफिस में आ रही समस्या का सामर्थ्य सीनियर्स-जूनियर्स और आपके उचित व्यवहार से होगा। एनर्जी स्तर बेहतर होने से स्वास्थ्य में सुधार आता है। परिवार के साथ किसी रिश्ते के यहां जाने की योजना बन सकती है। लव और शादी-शुदा जिंदगी में आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, धैर्यपूर्वक सामना करें। “सब्र और सहनशीलता में कोई कमी नहीं होती है। ये तो सामान्य शक्तियाँ हैं, जो केवल लोगों में होती हैं।” सोशल प्लेटफॉर्म पर आपके किसी पोस्ट पर ज्यादा लाइक होंगे। निवासी, सुनफा, बुधादित्य और सिद्ध योग के बनने से छात्र अपनी फील्ड में बेहतर प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ेंगे।
लक्की रंग सफेद,नं-1

कर्क राशि (कर्क)-
चन्द्रमा छठें सदन में उनमें से कोई ज्ञात अज्ञात शत्रुओ से निकलेगा। मेडिकल बिजनेस में कुछ बदलाव करने की कोशिश में आप सफल हो सकते हैं। चौकसी पर काम का बोझ कम रहेगा, जिससे आप अपने कार्य में सुधार की उम्मीद कर सकते हैं। सामाजिक स्तर पर राजनीतिक बातों से दूर रहें। समय को बेहतर तरीके से यूज करते हुए छात्रों की तैयारी बेहतर रहेगी, जिससे मन में जोश और विश्वास बना रहेगा। “समय का नाम ही जीवन है, इसलिए इसका सदुपयोग करना सीखे ना ही दुष्प्रयोग करना।” लव और लाइफ़ एक्टर्स के साथ यादें पल पल भर देंगी। स्वास्थ्य को लेकर आप को फिट रहने के लिए कसरत करें। परिवार के साथ कहीं घूमने-फिरने की योजना बन सकती है।
लक्की रंग सुनहरा, नं-7

सिंह राशि (Leo)-
चन्द्रमा 5वें घर में बिना रुके रहेंगे अचूक धनलाभ। निवासी, सुनफा, बुधादित्य और सिद्ध योग के बनने से बिजनेस की पहचान अब होगा। ऑफिस में आपके स्वभाव में कुछ परिवर्तन लाना तब ही आप अपने जीवन में सफल हो जाएंगे। स्वास्थ्य के मामले में सर्दी-जुखाम की समस्या हो सकती है। पॉलिटिशियन के किसी कार्य की जनता द्वारा चर्चा की जाएगी जो सामाजिक स्तर पर बनी रहेगी। परिवार में सब के साथ आपका रिलेशन बैटर रहेगा। लव और लाइफ पार्टनर को खुश करने के लिए आप उन्हें कोई गिफ्ट दे सकते हैं। फ्रेंड्स के साथ मौज-मस्ती के मूड में रहेंगे।
लक्की कलर नेवी ब्लू,नं-3

कन्या राशि (कन्या)-
चन्द्रमा चौथे घर में जीते हुए किसी भी भूमि-भवन के मामलो को व्यवस्थित करने का प्रयास करें। पार्टनरशिप बिजनेस में मनी फीलिंग जाने से आपकी स्थिति बनी रहेगी। प्रलेखन पर बिछाएं जाल में फंस सकता है। अर्लट रहे. छात्रों के बारे में खो जाने से परेशानियां। लव और लाइफ एक्टर से छोटी-छोटी बात पर डिबेट नहीं करें। परिवार में रिश्तेदारी आपकी चिंता बढ़ सकती है। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आप द्वारा दिए गए गलत ब्यान आपके लिए गले की फांस बन सकते हैं। स्वास्थ्य के मामले में पेट दर्द को लेकर आप चिंताग्रस्त रहते हैं। “अपने शरीर को आप सबसे ज्यादा स्वस्थ्य तब बना सकते हैं, जब आप ज्यादा चिंता करने का विषय अपने दिमाग से निकाल देते हैं।”
लक्की रंग गुलाबी, नं-5

तुला राशि (Libra)
चांदमा तीसरें हाउस में जीत जाएगी जिसकी छोटी बहन से शुभ समाचार मिलेगा। व्यवसाय में वित्तीय स्थिति बेहतर बने रहने से आपका दिमाग व्यवसाय विस्तार की ओर हो सकता है। वर्कप्लेस पर मनचाही सफलता मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। नई चुनावों को देखते हुए पार्टी के द्वारा आप पर कार्य की अधिकता बनी रहेगी। परिवार में अच्छे भोजन का और मारेंगे। स्वास्थ्य को लेकर दिन आपके पक्ष में रहेंगे। प्रेम और विवाह-शुदा जीवन में खुशनुमा माहौल बना रहने से आपकी चिंता में कमी आएगी। निश्चित रूप से वृद्धि होगी।
लक्की रंग ऑरेंज, नं -1

बजरंग बाण नियम: बजरंग बाण पाठ के दौरान भूलकर भी ना करें ये गलतियां, इसे सिद्ध करने की सही विधि जानें

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चन्द्रमा दूसरे घर में जीते हुए जिससे माता-पिता सम्पति के मामले में सुलझेगे। बिजनेस में अर्कोट-कचहरी से रिलेटेड जजमेंट आपके पक्ष में आने से आपकी चिंता में कमी आएगी। “चिंता इतनी कम कि काम हो जाए, पर इतनी नहीं कि सारी ज़िंदगी पूरी हो जाए।” वर्क स्पेस पर वरिष्ठों की बेहतर कोशिशों से आपके काम की छाप में वापसी सफल होगी। अपने विषय पर गहन अध्ययन करेंगे। परिवार में बड़ों की सेहत में सुधार होगा। लव और शादी-शुदा लाइफ में आपका बॉन्डिंग बेहतर रहेगा। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर निवासी सुनफा, बुधादित्य और सिद्ध योग के बनने से आपके कार्य जल्दी होंगे। पर्सनल वर्क को लेकर शॉर्ट ट्रिप हो सकती है।
लक्की कलर ब्राउन,नं-8

धनु राशि (Sagittarius)
चंद्रमा आपकी राशि में किसी भी तरह से शांत रहेगा। निवासी, सुनफा, बुधादित्य और सिद्ध योग के बनने से टूर और ट्रेवल्स बिजनेस में आपको अच्छा-खासा दिखने लगेगा। डॉक्युमेंटेशन पर पॉसिटिविटी बन सकती हैं। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। लव और शादी-शुदा लाइफ में दिन आपके पक्ष में रहेगा। परिवार मेंबर की मदद से आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार आया। “परिवार के बिना हर इंसान इस दुनिया में अकेला है।” हायर एजुकेशन वाले छात्रों को अपने प्रोजेक्ट को टाइमली कंप्लीट करने में सफल होंगे। व्यावसायिक काम के लिए की गई स्टोर से आपको लाभ होगा।
लक्की रंग सिल्वर, नं-6

मकर राशि (मकर राशि)
चंद्रमा आपकी राशि में से किसी भी कानूनी मामले में जीत हासिल करेगा। लेजिंस के कारण बिजनस में गलत कार्यों की दिशा में आपका चढ़ाई बढ़ सकता है। वर्कप्लेस पर गॉशिप आपके लिए परेशानियां बढ़ा सकता है। लव और लाइफ पार्टनर के बिहेवियर में आप टेंशन दे सकते हैं। स्वास्थ्य संबंधी कुछ तकलिफों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार में गृह-क्लेश की परिस्थितियाँ बन सकती हैं। कंपटीशन एजाजम में सफलता पाने के लिए जी-जान से वर्कर्न विवरण। पॉलिशियन को अपने शब्दों पर कंट्रोल रखना होगा। जिसकी वजह से उनकी पार्टी को नुकसान उठाना पड़ सकता है। “स्वयं को शांत रखने के लिए सबसे पहले आपको अपनी वाणी पर लगाम लगाना होगा।”
लक्की रंग हरा,नं-5

कुंभ राशि (Aquarius)
मून 11 वें हाउस में से किसी भी बड़े भाई को फायदा होगा। बिजनस में येन-केन प्रकार से आप हार के चक्कर में पड़ेंगे। वर्कप्लेस पर आप अपने कार्य को समय पर कम्पलिट कर लेंगे। परिवार में किसी की सेहत में सुधार से आपके चेहरे पर चमक आएगी। लव और लाइफ एक्टर के साथ काफी दिनों बाद केंडल लाइट डिनर की योजना बन सकती है। स्पोर्ट्स पर्सन की प्रैक्टिस के दौरान जज्बा सभी को आपकी ओर आकर्षित करेगा। चुनावी मौसम को देखते हुए पॉलिटिशियन को अपने बिहेवियर में स्मूथ होने की जरूरत है जिससे आपको काफी फायदा होगा। “अच्छे व्यवहार का कोई आर्थिक मूल्य चाहे ना हो, लेकिन अच्छे व्यवहार ही करोड़ों जानवरों को रखने का अधिकार रखता है।” इलेक्शन संबंधित यात्रा हो सकती है।
लक्की कलर क्रीम,नं-4

मीन राशि (Pisces)
चन्द्रमा 10 वें घर में जो भी नौकरी में परिवर्तन होगा। इंपोर्ट एक्सपोर्ट बिजनेस में आप ब्रोकर का सामना करते हुए उनसे पार होते हुए किसी नए काम को करने जा रहे हैं, तो दोपहर 12.15 से 2.00 बजे के बीच में करें। निवासी, सुनफा, बुधादित्य और सिद्ध योग के बनने से वर्कस्पेस पर आप फिर से टॉप पर बने रहेंगे। परिवार में आपके सुझाव से कोई पुराना पर्दा सुलझ जाएगा। लव और लाइफ एक्टर की फिलिंग को समझने से आपका दिन बेहतर निकलेगा। सेहत को लेकर सतर्क हो जाएं जंक फूड से दूरी बनाएं। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर बढ़ने वाले खर्च आपकी परेशानी का कारण बनेंगे। स्पोर्ट्स पर्सन ट्रैक पर अपने टैलेंट का लोहा मनवाएंगे। “जो पानी से नहाता है, वो सिर्फ लिजाज अपडेट कर रहा है, जो पसीने से नहाता है वो इतिहास बदल रहा है।”
लक्की रंग येलो,नं-4

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here